ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

Bigg Boss 15: जय भानुशाली ने राकेश बापट को लेकर शमिता शेट्टी से कहा कुछ ऐसा, शर्म से लाल हुईं एक्ट्रेस

नई दिल्ली। बिग बॉस ओटीटी कंटेस्टेंट और फेमस एक्ट्रेस शमिता शेट्टी इन दिनों सलमान ख़ान के शो ‘बिग बॉस 15’ में नज़र आ रही हैं। बिग बॉस ओटीटी के दौरान शमिता अपन गेम के अलावा राकेश बापट संग नज़दीकियों को लेकर काफी चर्चा में रही थीं। घर में राकेश और उनके बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग देखी गई थी जो दर्शकों को काफी पसंद आई थी। अब हाल ही में शमिता, राकेश के बिना बिग बॉस 15 में पहुंची हैं तो एक्ट्रेस उन्हें मिस कर रही हैं।

4 अक्टूबर को टेलीकास्ट हुए एपिसोड में शमिता ने खुलकर कहा कि वो राकेश को मिस कर रही हैं। बस इसके बाद क्या था, शमिता का ये कहना था और घरवालों ने उनकी जमकर खिंचाई करना शुरू कर दी और तभी जय भानुशाली ने कुछ ऐसा कह दिया कि शमिता शर्म से लाल हो गईं और उन्हें मारने दौड़ पड़ीं।

दरअसल, हुआ ऐसा कि शमिता गार्डन एरिया में जय भानुशाली, विधि पांडया, उमर रियाज़, विशाल कोटियान और तेजस्वी प्रकाश के साथ बैठी थीं तभी एक्ट्रेस ने कहा कि वो राकेश को मिस कर रही हैं। घरवालों ने शमिता की बात सुनकर उनकी खिंचाई करना शुरू कर दी। जय ने उन्हें बताया कि मराठी पत्नी कैसी होती है। एक्टर ने शमिता को एक डायलॉग बोलने के लिए कहा जिसे शमिता ने इस अंदाज में बोला कि घरवालों भी हैरान रह गए।

इसके बाद तेजस्वी ने शमिता से ‘पोहा’ बनाने की बात कही जिस पर शमिता ने कहा कि वो राकेश के लिए घर पर कुक रख लेंगी, क्योंकि राकेश को खाना बहुत पसंद है। इसके बाद जय ने शमिता को अचानक से ‘शमिता शेट्टी बापट’ कहकर चिढ़ाया। ये सुनकर एक्ट्रेस बुरी तरह शर्मा गईं और उन्हें मारने भागने लगीं। भागते-भागते जय, शमिता को कहते हैं कि शर्म से उनके गाल लाल हो गए हैं। इसके बाद सब मस्ती करने लगते हैं और बात यहीं खत्म हो जाती है।