ब्रेकिंग
भाटापारा शहर पुलिस द्वारा संतमाता कर्मा वार्ड भाटापारा में घटित अंधेकत्ल के मामले का 24 घंटे के भीतर किया गया पर्दाफाश भाटापारा शहर पुलिस द्वारा आनलाईन क्रिकेट सट्टा का संचालन करने वाले 03 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार बृजमोहन अग्रवाल ने भाटापारा नगर में रोड शो कर जनता से भाजपा के लिए वोट मांगे कांग्रेस की राजनीति का उद्देश्य युवराज को लांच कर परिवार के लिए सत्ता का उपयोग करना है -मुख्यमंत्री विष्णु देव साय। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा न... बृजमोहन अग्रवाल का जन्मदिन माता देवालय वार्ड तालाब समीप में झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ ने वार्डवासियों के साथ मनाया रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका...

‘लॉकअप ’ की सबसे ज्यादा वोट पाने वाली कंटेस्टेंट बनी पूनम 

मुंबई।बीते हफ्ते पूनम पांडे कंगना रनौत होस्टेड शो ‘लॉकअप ’ की सबसे ज्यादा वोट पाने वाली कंटेस्टेंट बनी थीं।ऐसे में उन्होंने अपने अंदाज में दर्शकों को शुक्रिया कहा। पूनम पांडे ने कहा था कि अगर वह इस हफ्ते बच जाती हैं तो वह कैमरे के सामने टॉपलेस होंगी। ऐसे में वह ना सिर्फ बच गईं, सबसे ज्यादा वोट भी कमाए। ऐसे में अब पूनम पांडे दर्शकों से किया अपना वादा पूरा करती भी नजर आईं।
लेकिन, उनके इस वादे को पूरा करने से मुनव्वर फारुकी जरूर शर्मसार हो गए.दरअसल, गुरुवार को टेलीकास्ट हुए एपिसोड में कंटेस्टेंट्स को स्क्रीन पर अलग-अलग सामान की लिस्ट दी गई थी।जिसमें से हर कैदी को एक-एक सामान चुनना था।हालांकि, उन्हें ये सामान तभी मिलने थे, जब उन्हें दर्शक इसके लिए वोट देते।इस दौरान सभी कैदियों ने एक-एक कर अपने लिए वोट्स मांगे।तभी पूनम, बेहद रिवीलिंग टॉप पहनकर खूब अदाएं दिखाईं।पूनम आती हैं और कहती हैं- ‘हैलो ब्यॉज एंड गर्ल्स, स्पेशली ब्यॉस, मुझे आपसे पर्सनल एक्सेसरीज और ज्वैलरी मांगना है।मुझे वाकई इसकी जरूरत है।जिसे मैं कान, हाथ और गले में पहनना चाहती हूं।ताकि, मैं अच्छी दिख सकूं।क्या आप मेरे लिए वोट करेंगे।
’ पूनम का यह अंदाज देखकर जहां बाकि के कंटेस्टेंट उन्हें चीयर करते हैं, मुनव्वर शर्म के मारे अपना चेहरा दूसरी ओर करके बैठ जाते हैं।पूनम की अपील खत्म होने के बाद मुनव्वर अपना चेहरा सामने करते हैं। तो वहीं कुछ मजाक भी कर रहे हैं।बता दें, शो में एकता ने पूनम पांडे, पायल रोहतगी, मुनव्वर फारुकी से लेकर मंदना करीमी जैसे सितारों की एंट्री दी है, जिनका कॉन्ट्रोवर्सी से गहरा नाता है1 मालूम हो कि कंगना रनौत होस्टेड शो ‘लॉकअप ’ खूब सुर्खियां बटोर रहा है।शो में आए दिन कंटेस्टेंट्स को खुद से जुड़े हैरान कर देने वाले खुलासे करते देखा गया है।
शो शुरु होने से पहले ही एकता कपूर ने दावा किया था कि दर्शकों को उनके शो में कॉन्ट्रोवर्सी की कोई कमी नजर नहीं आएगी और वह अपना वादा पूरा करती भी नजर आ रही हैं। लॉकअप के कंटेस्टेंट भी एकता के वादे को पूरा करने में उनका साथ देते नजर आ रहे हैं। खासकर पूनम पांडे , जो इन दिनों होस्ट कंगना रनौत की फेवरेट बनी हुई हैं, अपने धमाकेदार अंदाज से दर्शकों का दिल जीत रही हैं।