ब्रेकिंग
विधायक इंद्र साव के नेतृत्व में निकली रैली में उमड़ा जन सैलाब विधानसभा चुनाव से ज्यादा की मिलेगी इस बार लीड :-इंद्र साव भाटापारा शहर पुलिस द्वारा संतमाता कर्मा वार्ड भाटापारा में घटित अंधेकत्ल के मामले का 24 घंटे के भीतर किया गया पर्दाफाश भाटापारा शहर पुलिस द्वारा आनलाईन क्रिकेट सट्टा का संचालन करने वाले 03 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार बृजमोहन अग्रवाल ने भाटापारा नगर में रोड शो कर जनता से भाजपा के लिए वोट मांगे कांग्रेस की राजनीति का उद्देश्य युवराज को लांच कर परिवार के लिए सत्ता का उपयोग करना है -मुख्यमंत्री विष्णु देव साय। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा न... बृजमोहन अग्रवाल का जन्मदिन माता देवालय वार्ड तालाब समीप में झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ ने वार्डवासियों के साथ मनाया रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स...

अरुणाचल प्रदेश के सरकारी कर्मचारियों के महंगाई भत्‍ते में 3 फीसद की बढ़ोतरी

अरुणाचल प्रदेश सरकार ने इस साल जनवरी से अपने कर्मचारियों और पेंशनभोगियों को तीन प्रतिशत महंगाई भत्ते और महंगाई राहत जारी करने की मंजूरी दे दी है। अधिकारियों ने मंगलवार को इस घोषणा की जानकारी दी। डिप्‍टी सीएम चौना मीन ने अपने आधिकारिक Twitter हैंडल पर बताया कि कर्मचारियों और पेंशनभोगियों को इस मई से अपने सामान्य मासिक वेतन के साथ तीन प्रतिशत बढ़ा हुआ अतिरिक्त डीए और डीआर दिया जाएगा।

मीन के पास वित्त, योजना और निवेश विभाग भी हैं। मीन ने ट्वीट किया, “इस साल जनवरी से अप्रैल तक के चार महीने के एरियर का भुगतान कर्मचारियों और पेंशनभोगियों को नकद में किया जाएगा।” बता दें कि केंद्र सरकार ने 31 मार्च 2022 को अपने कर्मचारी के लिए डीए में 3% की बढ़ोतरी का उसे 31 फीसदी से 34 फीसदी करने की घोषणा की थी, जो इस साल जनवरी से प्रभावी है।