ब्रेकिंग
केंद्र सरकार ने पेट्रोल-डीजल पर दी बड़ी राहत, जानें कितने घट गए दाम केरल में भारी बारिश, IMD ने जारी किया येलो अलर्ट; खोले गए 2 बांध जयपुर से लौटे रमन, कहा- भाई-भतिजावाद और परिवारवाद की वजह से कांग्रेस की हुई ये स्थिति अब इस प्राइवेट सेक्टर के बैंक ने एफडी की ब्याज दरों में की बढ़ोतरी, जानें लेटेस्ट ब्याज दर NIA अफसर तंजील अहमद मर्डर केस में मुनीर और रैयान को फांसी की सजा ज्ञानवापी मामले में ‘शिवलिंग’ पर आपत्तिजनक पोस्ट करने वाले प्रोफेसर रतन लाल को ज़मानत, जानें कोर्ट में क्या-क्या हुआ पेटीएम को हुआ 762 करोड़ रुपये का घाटा, कंपनी ने कहा- सही रास्ते पर कारोबार जिला जज को हैंडओवर की ज्ञानवापी केस की रिपोर्ट UP विधानसभा लोगों की आकांक्षाओं को पूरा करेगी : सतीश महाना 'ठेके-पटटे, तबादला-तैनाती' से रहें दूर : सीएम योगी

प्रियंका चोपड़ा के रेस्तरां सोना में पति विकी कौशल संग पहुंचीं कटरीना कैफ

कटरीना कैफ और विक्की कौशल अक्सर अपनी खूबसूरत फोटोज पोस्ट करते रहते हैं। हाल ही में दोनों प्रियंका चोपड़ा के न्यूयॉर्क में स्थित रेस्तरां सोना में पहुंचे। कटरीना-विक्की ने वहां से फोटोज पोस्ट की हैं और एक्टर ने रेस्तरां के लजीज खाने की फोटो भी शेयर की है। एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर फोटो शेयर करते हुए रेस्तरां की तारीफ की है। तो वहीं ‘देसी गर्ल’ प्रियंका चोपड़ा ने भी कटरीना को खूबसूरत अंदाज में रिप्लाई किया है।

कटरीना ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी पर रेस्तरां के को-ऑनर मनीष एम गोयल के साथ अपनी और विक्की कौशल की फोटो शेयर की। इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- ‘घर से दूर घर सोना में लव बाइव थी। प्रियंका चोपड़ा हमेशा की तरह आप जो भी कुछ करती हैं वह बस कमाल का है।’ कटरीना कैफ की स्टोरी को शेयर करते हुए प्रियंका चोपड़ा ने लिखा- ‘लव यू हनी, बहुत खुशी है कि आप लोग यहां आए। सोना हमेशा आपका स्वागत करता है।’ प्रियंका और कटरीना काफी अच्छी दोस्त हैं और दोनों जल्द ही फिल्म में साथ काम करने वाली हैं। फरहान अख्तर की फिल्म जी ले जरा में कटरीना कैफ, प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट लीड रोल में नजर आएंगी। ये फिल्म ऑल फीमेल रोड ट्रिप वाली होगी। फिलहाल, फैन्स को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।