ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

‘उतरन’ की ‘इच्छा’ की जल्द होगी टीवी शो  पर वापसी

‘उतरन’ सीरियल में इच्छा का किरदार निभाकर घर-घर फेमस हुईं टीना दत्ता टीवी पर जल्द वापसी कर सकती हैं। टीना आखिरी बार 2018 में ‘डायन’ शो में नजर आई थीं। तभी से वह छोटे पर्दे से दूरी बनाए हुए हैं। हालांकि वह राजीव खंडेलवाल के साथ 2020 में जी5 पर आई एक सीरीज ‘नक्सलबारी’ में नजर आ चुकी हैं। अब वह जल्द एक फिक्शनल शो में नजर आएंगी।
खबरों की मानें तो शकुंतलम एक शो के सिलसिले में टीना दत्ता के साथ बातचीत कर रहे हैं। शकुंतलम ‘साम दाम दंड भेद’ और ‘शास्त्री सिस्टर्स’  जैसे शोज बना चुके हैं। अब खबर है कि वह जल्द एक नया शो लेकर आ रहे हैं, जिसका हिस्सा टीना होंगी। इसके सहित कलर्स चैनल पर कई नए शोज की शुरुआत होने जा रही है। ऐसे में कई पुराने चेहरे एक बार फिर स्क्रीन पर दिखाई दे सकते हैं। हालांकि अभी इसे लेकर किसी ने पुष्टि नहीं की है। हाल ही में टीना काम के सिलसिले में इंडोनेशिया में थीं। उस दौरान टीना ने कहा कि अगर उन्हें इंडोनेशिया में और भी काम मिलता है, तो वह जरूर करेंगी। उनका कहना था, ‘प्रोजेक्ट अच्छा होना चाहिए, जो उन्हें अभिनेता के तौर पर प्रदर्शन करने की गुंजाइश दे।