ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

आईआरसीटीसी लाया है शिमला-मनाली की खूबसूरत वादियों में घूमने का मौका, सिर्फ इतना आएगा खर्चा

IRCTC Tour Package: आप रेलवे के साथ शिमला-मनाली घूमने जा सकते हैं. आईआरसीटीसी का पैकेज 6 दिन 7 रातों का पैकेज है. यह 2 जून, 2022 से शुरू होकर 8 जून, 2022 को खत्म होगा.

नई  दिल्ली. अगर आप भी गर्मी की छुट्टियों में शिमला और मनाली खूबसूरत वादियों में घूमने-फिरने की सोच रहे हैं तो आपके लिए एक शानदार मौका आ रहा है. दरअसल, इंडियन रेलवे कैटरिंग एंड टूरिज्म कॉर्पोरेशन यानी आईआरसीटीसी (IRCTC) बेहद ही शानदार और किफायती टूर पैकेज की पेशकश कर रहा है. इस पैकेज के जरिए गर्मी की छुट्टियों में चंडीगढ़, शिमला, कुल्लू-मनाली समेत कई खूबसूरत जगह में घूम सकते हैं.

कब से शुरू होगी यात्रा?इस पैकेज के लिए यात्रा 2 जून, 2022 से शुरू होगी और 8 जून, 2022 तक चलेगी. इस पैकेज में आपको खाने-पीने की चिंता करने की जरूरत नहीं है. इस पैकेज को तीन कैटेगरी में बांटा गया है. ट्रिपल ऑक्यूपेंसी पर प्रति व्यक्ति खर्च 32,200 रुपये है. डबल ऑक्यूपेंसी पर खर्च 34,050 रुपये प्रति व्यक्ति है. वहीं सिंगल ऑक्यूपेंसी का प्रति व्यक्ति खर्च 47,530 रुपये है. 5 से 11 साल के बच्चे के लिए बेड के साथ 26,200 रुपये और 5 से 11 साल के बच्चे के लिए बिना बेड 24,600 रुपये चार्ज है.

From the victorian architecture of Shimla with snow-capped peaks, stunning view to the scenic beauty & lush green forest of Kullu-Manali. Explore with IRCTC air tour package starts at ₹32200/- pp* for 7D/6N. For booking & details, visit https://t.co/zDIWbS2xv1@AmritMahotsav— IRCTC (@IRCTCofficial) May 13, 2022
ये भी पढ़ें– Indian Railway Rules: ट्रेन में करते हैं सफर और इन नियमों से हैं अनजान तो मुश्किल हो सकती है आपकी यात्रा, आज ही जानें

टूर पैकेज 6 रातें और 7 दिनों का होगापैकेज का नाम- A Blissful holiday in Himachal with Chandigarhकितने दिन का होगा टूर – 6 रात-7 दिनप्रस्थान करने की तारीख – 2 जून 2022डेस्टिनेशन कवर – शिमला, मनाली, चंडीगढ़ट्रैवलिंग मोड – फ्लाइटमील प्लान – ब्रेकफास्ट और डिनरएयरपोर्ट से डिपार्चर टाइम- लखनऊ एयरपोर्ट, 13:35 Hrs, on 02.06.2022

कैसे करा सकते हैं बुकिंगइस टूर पैकेज के लिए बुकिंग यात्री आईआरसीटीसी की वेबसाइट www.irctctourism.com पर ऑनलाइन जाकर कर सकते हैं. इसके अलावा आईआरसीटीसी पर्यटक सुविधा केंद्र, अंचल कार्यालयों और क्षेत्रीय कार्यालयों के जरिए भी बुकिंग की जा सकती है.