ब्रेकिंग
रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन

खड़े हाइवा से जा भिड़ी तेज रफ्तार 108 एम्बुलेंस, कटनी से मरीज छोड़ने आए युवक की दर्दनाक मौत

जबलपुर। कटनी से मरीज को भर्ती कराने मेडिकल कॉलेज अस्पताल आए 108 एम्बुलेंस संचालक की सड़क हादसे में मौत हो गई। घटना पनागर बायपास कुशनेर की बताई जा रही है। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

पनागर पुलिस ने बताया कि विजयराघवगढ़ कटनी निवासी अमित पांडेय 35 वर्ष उसी क्षेत्र में 108 एम्बुलेंस का संचालक था। वह अन्य सहयोगियों के साथ एक मरीज लेकर कटनी से मेडिकल कॉलेज अस्पताल आया था। मरीज को मेडिकल में भर्ती कराने के बाद वह एम्बुलेंस लेकर कटनी लौट रहा था। टायर फटने के कारण सड़क किनारे खड़े हाइवा में तेज रफ्तार एम्बुलेंस की सीधी टक्कर हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि एम्बुलेंस के परखच्चे उड़ गए तथा उस पर सामने बैठै अमित पांडेय व पायलट को गंभीर चोटें आईं।

घायलों को शासकीय अस्पताल पनागर पहुंचाया गया। जहां आधे घंटे चले उपचार के दौरान अमित की मौत हो गई। स्वजन ने आरोप लगाया है कि अमित को समय रहते मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर नहीं किया गया। पनागर अस्पताल में बेहतर उपचार भी नहीं दिया गया जिसके चलते उसे जान गंवानी पड़ी।

अधारताल सीएसपी अशोक तिवारी का कहना है कि हाइवा एमपी 20 एचबी 6533 में रिफ्लेक्टर नहीं लगा था। जिसके चलते 108 एम्बुलेंस एमपी 02 एवी 6857 के चालक की नजर उस पर नहीं पड़ी। नजर पड़ते ही उसने ब्रेक लगाया लेकिन तब तक हाइवा से सीधी टक्कर हो गई। बताया जाता है कि सड़क किनारे लापरवाही पूर्वक खड़े किए जा रहे वाहनों के कारण हाईवे पर आए दिन हादसे हो रहे हैं। इस माह अब तक हाईवे पर लोग हादसे की चपेट में आ चुके हैं।