ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

शाहरुख खान ने खुद को स्टार बनाने के लिए अरमान कोहली को कहा था Thank You, पढ़ें क्या थी वजह

नई दिल्ली। ड्रग्स से संबंधित जांच में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने एक्टर अरमान कोहला को अरेस्ट कर लिया है। साल 1992 में फिल्म विरोध से बॉलीवुड में कदम रखने वाले अरमान कोहली एक दशक बाद फिल्म जानी दुश्मन: एक अनोखी कहानी से कमबैक किया था। पर अफसोस वो अपने फिल्मी करियार में कुछ भी खास नहीं कर पाए। बिग बॉस 7 से उन्हें पहचान मिली।

लेकिन क्या आप जानते हैं कि अरमान को फिल्म दीवाना में एक रोल की पेशकश की गई थी। जो लास्ट में शाहरुख खान की झोली में जा गिरा और ऐसे शुरुआत हुई बॉलीवुड के बादशाह खान के फिल्मी सफर की। साल 2015 में अरमान न एक इंटरव्यू में इस बारे में खुलकर बात की थी।

यह पूछे जाने पर कि क्या वह पीछे मुड़कर देखते हैं तो दुख होता है कि दीवाना करते तो आज लाइफ कुछ और होती। बॉलीवुड हंगामा को दिए इंटरव्यू में अरमान ने कहा, ‘अगर हम अतीत के बारे में सोचना शुरू करते हैं और हम क्या कर सकते हैं, तो हमारा जीवन नरक होगा। इसलिए आम तौर पर मैं बैठकर पछतावा नहीं करता। मैं नहीं सोचता कि ये किया होता तो ऐसा होता, या वो नहीं करना चाहिए…’

अरमान ने आगे कहा कि, ‘लेकिन, जैसा कि मैंने कहा, कोई अफसोस नहीं है। अगर मैंने दीवाना खो दिया, तो मिस्टर शाहरुख खान को दीवाना मिल गई, और वह देश के सुपरस्टार हैं। मैं इसके साथ बहुत खुश हूं।’

सिर्फ दीवाना ही नहीं, अरमान ने कहा कि उन्होंने ‘बहुत सारी फिल्में खो दी हैं’। उन्होंने कहा, ‘मैंने जो भी फिल्म छोड़ी है, 80% सुपरहिट ‘बड़े, बड़े सुपरस्टार उसी की वजह से इंडस्ट्री में आए हैं।’ उन्होंने कहा कि उन्होंने शाहरुख से कभी इस बारे में बात नहीं की, और स्वीकार किया कि अगर वह फिल्म में होते, तो शायद यह फिल्म उतनी हिट नहीं होती।

2016 में यारों की बारात शो में आए शाहरुख ने कहा कि वह अपने सफल करियर का क्रेडिट अरमान कोहली को देते हैं। यहां तक की दीवाना के कुछ सीन भी अरमान ने शूट किए थे फिल्म के एक पोस्टर में एक्ट्रेस दिव्या भारती के साथ अरमान कोहली हैं जिसे शाहरुख ने आज तक अपने पास रखा हुआ है। शाहरुख ने खुद को स्टार बनाने के लिए अरमान कोहली को धन्यवाद भी दिया।