ब्रेकिंग
रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन

भारतीय टीम के लिए खुशखबरी, वनडे सीरीज में नहीं खेलेगा इंग्लैंड का ये तूफानी गेंदबाज!

नई दिल्ली। इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड यानी ईसीबी को जल्द ये फैसला करना है कि टीम के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर अहमदाबाद में शनिवार को होने वाली टी20 सीरीज के बाद भारत के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज के लिए भारत में रुकेंगे या नहीं। ईसीबी तूफानी गेंदबाज जोफ्रा आर्चर को आराम देना चाहती है, क्योंकि इंग्लैंड की टीम को इस साल कई महत्वपूरण टूर्नामेंट खेलने हैं, जिसमें टी20 विश्व कप भी शामिल है।

हालांकि, 25 वर्षीय जोफ्रा आर्चर को कोहनी में चोट लगी थी और पांच मैचों की टी20 सीरीज के पहले चार मैचों में उनको परेशानी नहीं है। जोफ्रा आर्चर इस टी20 सीरीज में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं। इंग्लैंड की प्रबंधन टीम चाहती है कि वे अनावश्यक रूप से क्रिकेट नहीं खेलें, क्योंकि इस साल इंग्लैंड को टी20 विश्व कप और एशेज सीरीज जैसे बड़ी प्रतियोगिताएं खेलनी हैं। यही कारण है कि उनको आराम दिया जा सकता है।

इंग्लैंड के पास तेज गेंदबाजों के अच्छे विकल्प हैं,क्योंकि मेहमान टीम के पास मैट पार्किंसन और जेक बॉल के रूप में दो रिजर्व खिलाड़ी भी हैं। वहीं, क्रिस वोक्स भी टीम के साथ जुड़ सकते हैं, लेकिन जो रूट की तरह उनको भी आराम दिया जा सकता है, क्योंकि वे इंग्लैंड के लिए टेस्ट क्रिकेट भी खेलते हैं। जोफ्रा आर्चर वर्ल्ड कप 2019 के बाद से टीम के लिए लगातार क्रिकेट खेल रहे हैं। डेली मेल की रिपोर्ट में आर्चर को आराम दिए जाने का दावा किया गया है।

पुणे में 23 मार्च से शुरू होने वाली वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान हो चुका है और माना जा रहा है कि शनिवार या फिर रविवार को इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड भी वनडे टीम का ऐलान कर सकता है, क्योंकि सीरीज को शुरू होने में अब ज्यादा वक्त नहीं है। जोफ्रा आर्चर अगर इंग्लैंड के लिए वनडे सीरीज नहीं खेलते हैं तो फिर भारतीय टीम को फायदा मिल सकता है, क्योंकि वे भारत के बल्लेबाजों को जमकर तंग करते हैं, जबकि आखिर में लंबे-लंबे शॉट लगाने के लिए भी जाने जाते हैं।