ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

बंगाल के कोने से कोने आ रही आवाज, 2 मई दीदी जाछे और आसोल परिवर्तन आछे- कांथी में बोले पीएम मोदी

कोलकाता। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूर्वी मिदनापुर के कांथी में रैली को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि बंगाल के कोने से कोने से अब एक ही आवाज़ आ रही है, बंगाल के हर घर से एक ही आवाज़ आ रही है, बंगाल के हर मुख से एक ही आवाज़ आ रही है कि 2 मई दीदी जाछे और आसोल परिवर्तन आछे। उन्होंने कहा कि जब जरूरत होती है तब दीदी दिखती नहीं, जब चुनाव आता है तो कहती हैं- सरकार दुआरे-दुआरे! यही इनका खेला है। पश्चिम बंगाल का बच्चा-बच्चा ये खेला समझ गया है। दीदी, आज पश्चिम बंगाल पूछ रहा है, कि एम्फन की राहत किसने लूटी? गरीब का चावल का किसने लूटा? एम्फन के सताए लोग, आज भी टूटी हुई छत के नीचे जीने को मजबूर क्यों हैं।

ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने आगे कहा कि दीदी आजकल मेदिनीपुर में आकर बार-बार बहाने बना रही हैं, दीदी उन बहनों और परिवारों को जवाब नहीं दे पाई जिनको पहले एम्फान ने तबाह किया और फिर तृणमूल के टोलाबाजों ने लूट लिया। बंगाल का किसान भूल नहीं सकता कि कैसे दीदी ने निर्ममता दिखाई है। दीदी ने आपको पीएम किसान सम्मान निधि से वंचित रखा।  2 मई को बंगाल के विकास के बीच आ रही दीवारें टूट जाएंगी। यहां भाजपा की सरकार बनेगी और किसानों के हक के 3 साल के पैसे भी उनके खातों में मैं जमा करके रहूंगा। पिछले तीन साल के जो पैसे दीदी ने नहीं दिए, वो मैं किसानों को दूंगा।

भाजपा- हर स्कीम को स्कैम मुक्त करेगी

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि भाजपा की डबल इंजन की सरकार हल्दिया को नदी जलमार्गों से कनेक्ट कर रही है। पश्चिम बंगाल, बिहार और उत्तर प्रदेश के स्टील प्लांट्स और अन्य उद्योगों के लिए जो आयात और निर्यात होगा, उसका हल्दिया अहम सेंटर बनने वाला है। यहां के लोगों का विकास, भाजपा का संकल्प है। बंगाल के उज्ज्वल भविष्य के लिए हम जी-जान से जुट जाएंगे, ये वादा करने मैं आया हूं। भाजपा का संकल्प, बंगाल के गरीब से गरीब तक, हर क्षेत्र तक विकास पहुंचाने का संकल्प है। भाजपा- हर स्कीम को स्कैम मुक्त करेगी। कट, कमीशन पर रोक लगाएगी।

टीएमसी सरकार को आपकी चिंता नहीं

पीएम मोदी ने यह भी कहा कि बंगाल में भाजपा का संकल्प पत्र भी सामने आ चुका है। मैं बंगाल, भाजपा के सभी नेताओं, बंगाल भाजपा की टीम को इसके लिए बहुत बधाई देता हूं। उन्होंने जो संकल्प पत्र बनाया है, जनता की आवाज सुनकर बनाया है। लोगों की मुसीबतों को सुनकर बनाया है, बंगाल के उज्ज्वल भविष्य के लिए बनाया है। केंद्र सरकार हर घर नल से जल पहुंचाने के लिए काम कर रही है। लेकिन तृणमूल की सरकार ने यहां ये भी नहीं होने दिया। टीएमसी सरकार को आपकी चिंता नहीं है। बहनों-बेटियों के सशक्तिकरण के लिए जो काम केंद्र की भाजपा सरकार कर रही है। उसे डबल इंजन की सरकार कई गुना बढ़ाने वाली है।

ममता को अपने काम का हिसाब देना चाहिए

कांथी में प्रधानमंत्री मोदी ने रैली संबोधित करते हुए कहा कि जिस बंगाल ने पूरे भारत को वन्दे मातरम की भावना में बांधा है उस बंगाल में ममता दीदी ‘बोहिरागोतो’ की बात कर रही हैं। आप सभी ने ममता दीदी को 10 साल काम करने का मौका दिया। आपके बीच आकर उन्हें अपने काम का हिसाब देना चाहिए, लेकिन दीदी आपको हिसाब नहीं दे रही बल्कि हिसाब मांगने वालो को गालियां दे रही हैं, उन पर गुस्सा कर रही हैं। असम में एनडीए की सरकार है। इन 5 वर्षों में वहां तेजी से विकास के काम हुए। इन 5 वर्षों में असम में शांति आई है, स्थिरता आई है, जिन्होंने अलगाववाद का रास्ता चुना था, वो मुख्यधारा में लौट आए हैं। दीदी के राज में यहां हिंसा और बम धमाकों की खबरे आती है।

धमाकों से पूरे-पूरे घर उड़ जाते है  और दीदी की सरकार सिर्फ देखती रहती है

ममता पर निशाना साधना जारी रखते हुए पीएम मोदी ने कहा कि धमाकों से पूरे-पूरे घर उड़ जाते है  और दीदी की सरकार सिर्फ देखती रहती है। इस स्थिति को हमें मिलकर बदलना होगा। बंगाल को शांति चाहिए, स्थिरता चाहिए, बम-बंदूकों और हिंसा से मुक्ति चाहिए। तृणमूल सरकार ने बंगाल को सिर्फ अंधकार दिया है। भाजपा की डबल इंजन की सरकार बंगाल को सोनार बांग्ला देगी। बंगाल में भाजपा की जो राज्य सरकार आप बनाने जा रहे हैं, उसमें मुख्यमंत्री की ज़िम्मेदारी इसी मिट्टी की संतान की होगी।

पश्चिम बंगाल भाजपा के संकल्पों का अहम केंद्र

इससे पहले प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि आजादी की लड़ाई में दिए गए हर योगदान को भावी पीढ़ी तक पहुंचाना भाजपा सरकार की प्राथमिकता है। इसलिए पश्चिम बंगाल भाजपा के संकल्पों का भी अहम केंद्र है। बंगाल में 25 साल के आसपास के मतदाताओं औऱ पहली बार वोट देने वाले वोटर्स के लिए यह बहुत महत्वपूर्ण समय है। उनपर बंगाल के भविष्य का निर्माण करने की जिम्मेदारी है और इस प्रकार, ‘असोल पोरिवर्तन’ समय की आवश्यकता है।

अधिकारी परिवार का गढ़ है कांथी 

बता दें कि तृणमूल कांग्रेस ( TMC) को छोड़कर भाजपा में शामिल होने वाला प्रभावशाली अधिकारी परिवार कांथी के ही रहने वाला है। इसे जिले में अधिकारी परिवार का खासा दबदबा है। यहीं से सुवेंदु अधिकारी के खिलाफ ममता बनर्जी भी उम्मीदवार हैं। सुवेंदु के पिता शिशिर अधिकारी यहीं से सांसद हैं। वह गत रविवार को टीएमसी छोड़कर गृहमंत्री अमित शाह की उपस्थिति में भाजपा में शामिल हुए। वहीं सुवेंदु दिसंबर में ही भाजपा में शामिल हो गए थे।

एक हफ्ते के भीतर प्रधानमंत्री मोदी का चौथा दौरा

बता दें कि बंगाल में 27 मार्च से आठ चरणों में चुनाव होने हैं और दो मई को नतीजे आएंगे। इससे पहले भाजपा और टीएमसी ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। प्रधानमंत्री मोदी का एक हफ्ते के भीतर यह राज्य का चौथा दौरा होगा। बीते दो महीने में राज्य में यह उनका आठवां दौरा है।