ब्रेकिंग
बृजमोहन अग्रवाल का जन्मदिन माता देवालय वार्ड तालाब समीप में झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ ने वार्डवासियों के साथ मनाया रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद

देश में कोरोना ने बढ़ाई चिंता, कल की तुलना में 66% ज्यादा केस, 40 की मौत, एक्टिव मामले भी बढ़े

Covid-19 Update: देश में एक बार फिर से कोरोना के मामलों में तेजी दिखने को मिल रहा है. हेल्थ मिनिस्ट्री (Health Minry) के डेटा के मुताबिक, पिछले 24 घंटों में देश में कोरोना वायरस के 2,067 नए मामले सामने आए हैं. इसी के साथ भारत में Covid-19 मामलों की कुल संख्या बढ़कर 4,30,47,594 हो गई.

देश में कोरोना के एक्टिव मामले

हेल्थ मिनिस्ट्री द्वारा सुबह 8 बजे अपडेट किए आंकड़ों के अनुसार, देश में अभी कोरोना वायरस के 12,340 एक्टिव मामले हैं. वहीं देश में कोरोना वायरस से मरने वालों की कुल संख्या बढ़कर 5,22,006 हो गई है.

एक्टिव केस बढ़े

मिनिस्ट्री के मुताबिक, देश में अभी एक्टिव मामलों में कुल संक्रमणों का 0.03 फीसदी है, जबकि नेशनल रिकवरी रेट 98.76 फीसदी है. पिछले 24 घंटों में कोरोना वायरस के एक्टिव केसलोड में 480 नए मामलों की वृद्धि हुई है.

हेल्थ मिनिस्ट्री ने बताया कि डेली पॉजिटिविटी रेट 0.49 फीसदी और वीकली पॉजिटिविटी रेट 0.38 फीसदी दर्ज की गई थी.

देश में अभी तक कोरोना वायरस से ठीक होने वालों कुल संख्या बढ़कर 4,25,13,248 हो गई है, जबकि मृत्यु दर 1.21 फीसदी दर्ज की गई है.

वैक्सीनेशन के आंकड़ा

भारत में कोरोना वायरस से बचाव के लिए चल रहे देशव्यापी Covid 19 वैक्सीनेशन अभियान के तहत 186.90 करोड़ से अधिक डोज दी जा चुकी है.