ब्रेकिंग
विधायक इंद्र साव ने किया मतदान कहा लोगो का आज भी लोकतंत्र पर है विश्वास विधायक इंद्र साव के नेतृत्व में निकली रैली में उमड़ा जन सैलाब विधानसभा चुनाव से ज्यादा की मिलेगी इस बार लीड :-इंद्र साव भाटापारा शहर पुलिस द्वारा संतमाता कर्मा वार्ड भाटापारा में घटित अंधेकत्ल के मामले का 24 घंटे के भीतर किया गया पर्दाफाश भाटापारा शहर पुलिस द्वारा आनलाईन क्रिकेट सट्टा का संचालन करने वाले 03 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार बृजमोहन अग्रवाल ने भाटापारा नगर में रोड शो कर जनता से भाजपा के लिए वोट मांगे कांग्रेस की राजनीति का उद्देश्य युवराज को लांच कर परिवार के लिए सत्ता का उपयोग करना है -मुख्यमंत्री विष्णु देव साय। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा न... बृजमोहन अग्रवाल का जन्मदिन माता देवालय वार्ड तालाब समीप में झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ ने वार्डवासियों के साथ मनाया रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया

सीमाओं पर पुलिस तैनात, आने-जाने वालों का नाम पता हो रहा दर्ज

बिलासपुर।  जिला प्रशासन की ओर से लाकडाउन लगाने के बाद जिले की सीमाएं सील हैं। गुस्र्वार को जिले की सीमाओं पर पुलिस ने और सख्ती शुरू कर दी है। दूसरे जिले से आने-जाने वाले से पुलिस पूछताछ कर रही है। इसके अलावा उनका नाम पता भी नोट किया जा रहा है। साथ ही आने और जाने का कारण भी दर्ज किया जा रहा है।

एएसपी रोहित झा ने बताया कि प्रशासन की ओर से जारी निर्देश का पालन करते हुए जिले की सीमाओं पर बेरीकेडिंग की गई है। जिले में प्रवेश करने वाले से पूछताछ की जा रही है। साथ ही उनके नाम और पते भी दर्ज किए जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि बिना कारण घर से बाहर निकलने वालों पर कार्रवाई की जा रही है।

इसके साथ ही मालवाहक वाहनों की भी जांच की जा रही है। पुलिस की टीम ग्रामीण क्षेत्र में लगातार गश्त कर रही है। इस दौरान बिना मास्क के घर से बाहर निकलने वालों सीपत और रतनपुर पुलिस ने कार्रवाई भी की है। वहीं, शारीरिक दूरी का पालन नहीं करने वालों के खिलाफ भी कार्रवाई की है।

तीसरे दिन 105 से वसूला जुर्माना

जिले में लाकडाउन के तीसरे दिन पुलिस ने शहर और ग्रामीण क्षेत्र में बिना मास्क के घुमने वालों के खिलाफ कार्रवाई की है। गुस्र्वार को पुलिस ने तोरवा, सरकंडा, कोतवाली, सकरी और सिरगिट्टी क्षेत्र में बिना मास्क के घर से बाहर निकलने वालों पर कार्रवाई की है।

वहीं, ग्रामीण क्षेत्र में पुलिस ने रतनपुर और सीपत क्षेत्र में लोगों से शारीरिक दूरी का पालन नहीं करने और बिना मास्क के बाहर निकलने वालों पर कार्रवाई की है। पुलिस ने गुस्र्वार को 33 लोगों को बिना मास्क के घुमते पकड़ा। वहीं, 46 लोगों के खिलाफ शारीरिक दूरी का पालन नहीं करने पर कार्रवाई की गई। सरकंडा, कोनी, सकरी और सिरगिट्टी में पुलिस ने सार्वजनिक जगह पर थूकने वालों के खिलाफ कार्रवाई की है।