ब्रेकिंग
बृजमोहन अग्रवाल ने भाटापारा नगर में रोड शो कर जनता से भाजपा के लिए वोट मांगे कांग्रेस की राजनीति का उद्देश्य युवराज को लांच कर परिवार के लिए सत्ता का उपयोग करना है -मुख्यमंत्री विष्णु देव साय। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा न... बृजमोहन अग्रवाल का जन्मदिन माता देवालय वार्ड तालाब समीप में झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ ने वार्डवासियों के साथ मनाया रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया

गौतम विग को पसंद करती हैं ब्यूटी क्वीन मान्या सिंह!

टीवी के बहुचर्चित रियलिटी शो Bigg Boss 16 के नए सीजन में दर्शकों को हर दिन कुछ ना कुछ मनोरंजक और धमाकेदार देखने को मिल रहा है। पूरी इसी क्रम में रविवार को प्रसारित एपिसोड में इस बार फिर दर्शकों को काफी कुछ हंगामेदार देखने को मिला।

एक तरफ अर्चना गौतम शुरुआत से ही शो में एंटरटेनर बनी नजर आ रही हैं तो वहीं मान्या सिंह घर में कहीं गुम हो चुकी हैं। रविवार को प्रसारित हुए एपिसोड में शेखर सुमन के स्पेशल सेग्मेंट बिग बॉस की बुलेटिन शेखर सुमन ने भी मान्या को यह सलाह दी कि वह कुछ करें और खेल में लौट आए। शेखर ने यह भी कहा कि वह खुद मिस इंडिया रह चुकी हैं लेकिन अब पूरा देश उन्हें शो में मिस कर रहा है।

इससे पहले अर्चना ने भी मान्या को यह सलाह दी थी कि वह खेल में बने रहने के लिए कुछ करती रहें, क्योंकि जब सृजिता जैसा कंटेस्टेंट शो से बाहर हो सकता है तो अगला नंबर उन लोगों का भी हो सकता है। इसके अगले ही दिन गार्डन एरिया में अर्चना मान्या के बारे में फालतू बात करती नजर आईं, जिस पर टीना मान्या का बचाव करती दिखीं लेकिन अर्चना की फालतू बातें सुन मान्या को मुस्कुराते देख टीना को काफी बुरा लगा। टीना ने कहा कि उन्हीं का सपोर्ट कर रही है और वह उन पर हंस रही हैं।

इस पर मान्या कहती हैं कि उन्होंने किसी से भी नहीं कहा कि कोई उनके पक्ष में बात करें। इसके बाद मान्य जाकर अर्चना को भी फटकार लगाती है जिस पर अर्चना जवाब देते हुए कहती हैं कि मान्या को आज का कंटेंट मिल गया है। इतना ही नहीं रविवार के एपिसोड में मान्या ने खुद से जुड़ा एक बड़ा खुलासा भी किया। उन्होंने निमृत को यह बताया कि सौंदर्या गौतम को लाइक करती हैं, लेकिन वह खुद भी गौतम को पसंद करती हैं, लेकिन उन्होंने कभी इस बारे में बात नहीं की क्योंकि सबको यह लगेगा कि वह सौंदर्या से जल कर रही हैं।