ब्रेकिंग
रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन

बारिश के कारण T20 WC का दूसरा मैच धुला, न्यूजीलैंड बनाम अफगानिस्तान मैच रद्द हुआ

लगातार बारिश होने के कारण न्यूजीलैंड और अफगानिस्तान के बीच बुधवार को यहां होने वाला टी20 विश्व कप का मैच समय पर शुरू नहीं हो पाया। भारतीय समयानुसार यह मैच दोपहर बाद एक बजकर 30 मिनट पर शुरू होना था। हालांकि तय समय पर शुरू नहीं होने के बाद भी लगातार बारिश होने के कारण इस मैच को रद्द घोषित कर दिया गया। इस मैच के लिए टॉस भी नहीं हो सका था। मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर होने वाले इस मुकाबले के बेनतीजा घोषित होने पर न्यूजीलैंड की टीम ग्रुप एक में तीन अंक के साथ शीर्ष पर पहुंच गई है। इससे पहले न्यूजीलैंड ने गत चैंपियन और मेजबान ऑस्ट्रेलिया को सुपर 12 के शुरुआती मुकाबले में हराया था।

वहीं दूसरी तरफ अफगानिस्तान को पहले मैच में इंग्लैंड से हार मिली थी, जबकि ये मैच बेनतीजा घोषित होने के बाद दोनों टीमों को एक-एक अंक मिले, इसके बावजूद अफगानिस्तान की टीम ग्रुप एक में सबसे नीचे पायदान पर है।कप्तान एंडी बालबर्नी के अर्धशतक और जोश लिटिल की शानदार गेंदबाजी के अलावा बारिश की कृपा से आयरलैंड ने टी20 विश्वकप के सुपर 12 के मैच में बुधवार को इंग्लैंड को डकवर्थ लुईस पद्धति के आधार पर पांच रन से हराकर एक और बड़ा उलटफेर किया। दो बार की चैंपियन वेस्टइंडीज को बाहर का रास्ता दिखा कर सुपर 12 में जगह बनाने वाली आयरलैंड की टीम पहले बल्लेबाजी का न्यौता पाने पर 19.2 ओवर में 157 रन पर आउट हो गई।

इसके जवाब में इंग्लैंड ने जब 14.3 ओवर में पांच विकेट पर 105 रन बनाए थे तो बारिश आ गई जिसके कारण आगे खेल नहीं हो पाया। डकवर्थ लुईस पद्धति के अनुसार इंग्लैंड तब पांच रन पीछे था।