ब्रेकिंग
बृजमोहन अग्रवाल ने भाटापारा नगर में रोड शो कर जनता से भाजपा के लिए वोट मांगे कांग्रेस की राजनीति का उद्देश्य युवराज को लांच कर परिवार के लिए सत्ता का उपयोग करना है -मुख्यमंत्री विष्णु देव साय। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा न... बृजमोहन अग्रवाल का जन्मदिन माता देवालय वार्ड तालाब समीप में झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ ने वार्डवासियों के साथ मनाया रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया

Bigg Boss 16: टास्क को लेकर टीना और शालीन के बीच हुआ मनमुटाव

गुरुवार को प्रसारित हुए बिग बॉस 16 के लेटेस्ट एपिसोड में दर्शकों को काफी कुछ मजेदार देखने को मिला। एक ओर जहां बिग बॉस ने घर को हॉस्टल में बदल दिया तो वही टास्क के दौरान घर में नए कपल के रूप में नजर आ रहे टीना दत्ता और शालीन भनोट के बीच टास्क को लेकर मनमुटाव भी देखने मिला। इतना ही नहीं सो के लेटेस्ट एपिसोड में शालीन भनोट ने नेशनल टीवी के सामने अभिनेत्री टीना के लिए अपनी फीलिंग्स और अपने रिश्ते का सच भी बताया।
शो में बिग बॉस ने आज घर को हॉस्टल में तब्दील कर दिया, जिसके बाद घर की कुछ लड़कियों के बीच एक और टास्क आयोजित किया गया। इस टास्क में घर की कुछ लड़कियों निमृत, प्रियंका, टीना, अर्चना और सौंदर्या ने हिस्सा लिया। टास्क के तहत इन सदस्यों को घर के लड़कों से खुद की तारीफों के पुल बंधवाने थे। टास्क पूरा करते हुए जो लड़की सबसे पहले अपनी पांचों चॉकलेट खत्म करती वह टास्क का विजेता होगी। टास्क के शुरू होते ही सभी लड़कियां बारी-बारी से घर के लड़कों के पास जाकर उन्हें अपनी तारीफ करने के लिए मनाती नजर आईं।
हालांकि अंत में निमृत सबसे पहले पांचों चॉकलेट खत्म करने में सफल रही और इसी के साथ वह टास्क जीत गईं। लेकिन टास्क के दौरान टीना और शालीन के बीच मनमुटाव देखने को मिला, जिसके बाद दोनों के बीच हल्की नोकझोंक भी हो गई। टास्क के दौरान टीना इस बात से नाराज थी कि शालीन उनकी तारीफ करने नहीं आए। वहीं शालीन इस बात से नाराज थे कि टीना ने घर के बाकी सभी लड़कों से अपनी तारीफ करवा ली, लेकिन वह उनके पास पूछने तक नहीं आईं।
इस बात को लेकर दोनों के बीच काफी बहस बाजी देखने को मिली। टीना ने कहा कि उन्हें लगा था कि शालीन बिना कुछ कहे ही उनकी तारीफ कर देंगे तो वहीं शालीन का कहना था कि अगर टीना के लिए वह घर के सभी लड़कों के बाद लिस्ट में सबसे आखरी हैं तो उन्हें ऐसी लिस्ट में शामिल नहीं होना। इतना ही नहीं लेटेस्ट एपिसोड में अर्चना से बातचीत करते हुए शालीन ने यह भी बताया कि टीना उनका प्यार नहीं है। उन्होंने कहा कि इस घर में कोई भी उनका प्यार नहीं है। टीना सिर्फ उनकी बहुत अच्छी दोस्त है।