ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

Baaghi 3 के निर्देशक अहमद ख़ान ने पत्नी को जन्मदिन पर गिफ्ट की ‘बैटमैन’ वाली अनोखी कार

नई दिल्ली। बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ की लाइफ़स्टाइल अक्सर फैंस के बीच चर्चा में रहती है। वो किस तरह के घरों में रहते हैं? कौन सी कारें या मोटरसाइकिल चलाते हैं? इसको लेकर फैंस की दिलचस्पी बनी रहती है। अब बाग़ी 3 के निर्देशक अहमद ख़ान चर्चा के केंद्र में हैं, जिन्होंने अपनी पत्नी शाइरा ख़ान को उनके जन्मदिन पर एक नायाब तोहफ़ा दिया है, जिसे देखकर आपका मुंह भी खुला रह जाएगा। अहमद ने अपनी पत्नी को लिमिटेड एडिशन वाली द गोथम बैटमोबाइल कार गिफ्ट की है, जिसकी तस्वीरें शाइरा ने सोशल मीडिया में शेयर की हैं। कार एक वीडियो भी उन्होंने शेयर किया है।

इन तस्वीरों के साथ शाइरा ने लिखा- इस सपने को सच करने के लिए शुक्रिया प्यारे अहमद। यह हमारी फैमिली ड्रीम कार है। इसके साथ शाइरा ने आवर ड्रीम कार, कीटन मोबाइल 1989 और बैटमोबाइल हैशटैग लिखे हैं। जानकारी के मुताबिक़, गोथम मोटर्स निर्मित कार को ईएमटी ने एसेम्बल किया है। अमेरिका से इसे मंगवाने में 8 महीने लगे। भारत में अहमद ख़ान फैमिली के अलावा एक और फैमिली के पास यह कार है। बॉलीवुड में अहमद अकेले ऐसे सेलेब्रिटी हैं, जिनके पास यह कार है। हालांकि, कार की क़ीमत का ख़ुलासा नहीं किया गया है।

शाइरा की इस पोस्ट पर बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने उन्हें बधाई दी है। उनकी प्रतिक्रियाओं से लगता है कि शाइरा का तोहफ़ा वाकई लाजवाब है। रवीना टंडन, रेमो डिसूज़ा, एली एव्राम, जिनिलिया डिसूज़ा, संजना सांघी, वर्दा ख़ान नाडियाडवाला ने शाइरा की पोस्ट पर प्रतिक्रिया दी।

बता दें, अहमद ख़ान इस समय हीरोपंती 2 का निर्देशन कर रहे हैं, जिसमें टाइगर श्रॉफ लीड रोल में हैं। टाइगर की फ़िल्मों बाग़ी 2 और बाग़ी 3 का निर्देशन भी अहमद ने किया था। बाग़ी 3 पिछले साल कोरोना वायरस पैनडेमिक से ठीक पहले मार्च में रिलीज़ हुई थी। फ़िल्म में रितेश देशमुख और श्रद्धा कपूर टाइगर के साथ लीड रोल्स में थे। अहमद ख़ान ने बतौर बाल कलाकार अपना करियर अनिल कपूर और श्रीदेवी की फ़िल्म मिस्टर इंडिया से शुरू किया था। उन्होंने बतौर कोरियोग्राफर अपनी पहचान कायम की। 2004 में आयी लकीर से उन्होंने निर्देशन में डेब्यू किया था।