ब्रेकिंग
बृजमोहन अग्रवाल का जन्मदिन माता देवालय वार्ड तालाब समीप में झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ ने वार्डवासियों के साथ मनाया रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद

पीएम नरेंद्र मोदी का पत्र पाकर चिराग पासवान की खुशी का ठिकाना नहीं, बोले- बना रहे स्‍नेह और आशीर्वाद

पटना। बिहार के बदलते राजनीतिक समीकरणों और लोजपा में जारी संघर्ष के बीच लालू यादव और तेजस्‍वी यादव सहित राजद का पूरा कुनबा चिराग पासवान की ओर आशा भरी निगाहों से देख रहा है। दूसरी तरफ चिराग पासवान जदयू और नीतीश कुमार से भले नाराज हों, भाजपा के प्रति उनका नर्म रवैया लगातार जारी है। सबसे खास बात यह है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति उनके सम्‍मान में जरा भी कमी नहीं आई है। अपने पिता राम विलास पासवान की बरसी पर चिराग ने एक बार फिर प्रधानमंत्री की दिल खोलकर तारीफ की है। दरअसल, प्रधानमंत्री ने राम विलास को समर्पित एक संदेश जारी किया है, जिसे पाकर चिराग बेहद खुश हैं।

हमेशा बने रहे प्रधानमंत्री का स्‍नेह और आशीर्वाद

चिराग ने कहा कि पिता की बरखी के दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संदेश मिला है। इस संदेश में प्रधानमंत्री ने पिताजी के पूरे जीवन के सारांश को पिरो दिया है। समाज के लिए उनके योगदान का प्रधानमंत्री ने सम्‍मान किया है। चिराग ने कहा कि प्रधानमंत्री ने उनके पिता के प्रति अपने स्‍नेह को प्रदर्शित किया है। यह पत्र उन्‍हें और उनके पूरे परिवार को दुख की इस घड़ी में शक्ति प्रदान करेगा। उन्‍होंने पीएम का स्‍नेह और आशीर्वाद सदैव बना रहने की कामना की है।

प्रधानमंत्री ने अपने पत्र में ये बातें कहीं

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राम विलास पासवान को देश का महान सपूत, बिहार का गौरव और सामाजिक न्‍याय की आवाज बुलंद करने वाला बताते हुए उन्‍हें श्रद्धांजलि अर्पित की है। प्रधानमंत्री ने कहा कि यह दिन उनके लिए बहुत भावुक करने वाला है। अपने आत्‍मीय मित्र के जाने से उत्‍पन्‍न शून्‍य को आज अनुभव कर रहा हूं। स्‍वतंत्र भारत के राजनीतिक इतिहास में उनका हमेशा एक अलग स्‍थान रहेगा। प्रधानमंत्री ने रेल और दूरसंचार सहित तमाम क्षेत्रों में उनके योगदान को याद किया है। उन्‍होंने पासवान परिवार के सभी सदस्‍यों के लिए सुख-समृद्धि की कामना की है।