ब्रेकिंग
बृजमोहन अग्रवाल का जन्मदिन माता देवालय वार्ड तालाब समीप में झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ ने वार्डवासियों के साथ मनाया रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद

अमेजन प्राइम वीडियो ने रिलीज किया ‘छोरी’ का पहला मोशन पोस्टर, दर्शकों मिलेगा हॉरर का नया तड़का

नई दिल्ली। ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो जल्द ही अपने दर्शकों के लिए हॉरर फिल्म का तोहफा लेकर आने वाला है। इस हॉरर फिल्म का नाम ‘छोरी’ है। मंगलवार को अमेजन प्राइम वीडियो ने अपनी इस फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज किया है। फिल्म ‘छोरी’ में बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा नुसरत भरूचा मुख्य भूमिका में नजर आएंगी।

रिलीज किए मोशन पोस्टर में एक चुडैल को दिखाया गया है। जिसने रेड कलर के दुपट्टे से अपना सिर और आधा चेहरे ढका हुआ है। उसका आधा चेहरा काफी डरावा दिखाया गया। वहीं पोस्टर के बैकग्राउंड में एक बच्ची की आवाज सुनाई दे रही है जो लोरी गा रही है। ‘छोरी’ का यह पोस्टर हॉरर फिल्मों के शौकीन दर्शकों को काफी पसंद आ सकता है। अमेजन प्राइम वीडियो ने पोस्टर को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है।

दर्शक और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स फिल्म ‘छोरी’ के पोस्टर को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। यह फिल्म इस साल नवंबर को रिलीज होगी। ‘छोरी’ मराठी फिल्म ‘लपाछापी’ का हिंदी रीमेक है। इस फिल्म में नुसरत भरूचा के साथ मीता वशिष्ठ, राजेश जायस, सौरभ गोयल और यानिया भारद्वाज मुख्य भूमिका में होंगे। वहीं फिल्म ‘छोरी’ का निर्देशन विशाल फुरिया कर रहे हैं।

दर्शक और नुसरत भरूचा के फैंस फिल्म ‘छोरी’ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बात करें नुसरत भरूचा की अन्य फिल्मों की तो वह जल्द ही कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं। नुसरत भरुचा जल्द रामसेतु में भी नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके अलावा अभिनेता अक्षय कुमार और अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस की अहम भूमिका होगी। इसके अलावा वह फिल्म ‘जनहित में जारी’ में भी नजर आने वाली है।

फिल्म ‘जनहित में जारी’ नुसरत भरुचा की एक कॉमेडी फिल्म होगी, जिसमें वह कॉन्‍डम सेल्स एग्जीक्यूटिव की भूमिका निभाती दिखाई देंगीं। नुसरत भरूचा आखिरी बार फिल्म नेटफ्लिक्स पर शॉर्ट फिल्मों की सीरीज अजीब दास्तां में नजर आई हैं। इस सीरीज में उन्होंने खिलौना शॉर्ट फिल्म में काम किया था। फिल्म में नुसरत भरुचा ने एक नौकरानी का किरदार निभाया था।