ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

Shehnaaz Gill का वीडियो हो रहा इंटरनेट पर ताबड़तोड़ वायरल, घर में फूट-फूट कर रोती आईं नजर

नई दिल्ली। ​’बिग बॉस 13′ विनर सिद्धार्थ शुक्ला का इस तरह से अचानक जाना लोगों के लिए काफी झटका रहा। लोगों के चहेते सिद्धार्थ का निधन 2 सितंबर को हार्ट अटैक के चलते हुआ। उनके निधन के बाद हर काई शहनाज गिल के लिए दुआएं मांग रहे हैं। सिद्धार्थ की मौत का गम शहनाज के लिए काफी गहरा है। ‘सिडनाज’ की जोड़ी के टूटने का गम सिर्फ शहनाज ही जान सकती है। एक्टर के निधन के बाद सभी शहजान का हाल जानना चाहते हैं कि वो कैसी हैं। इसी बीच अब सोशल मीडिया पर शहनाज गिल का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह रोती और परेशान नजर आ रही हैं। यहां देखें वायरल वीडियो…

शहनाज कौर गिल का वायरल हो रहा वीडियो आज का नहीं बल्कि थ्रोबैक है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि शहनाज कहती दिख हैं, ‘मैंने सोचा था कि ‘बिग बॉस’ के घर से निकलने के बाद मेरे लाखों करोडों फैंन मुझे घेर लेंगे। ऑटोग्राफ दे-दे कर मेरे हाथ थक जाएंगे, लेकिन मुझे क्या पता था कि मेरे बर्तन धोते-धोते मेरे हाथ थकेंगे।’

इसके बाद वह गुस्से में कोरोना को कोसती नजर आती हैं। कहती हैं कि कोरोना तेरा नाश हो… तुझे किसी देश में जगह न मिले…। इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। हवीं अबतक इसे हजारों फैंस लाइक कर चुके हैं।

आपको बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद बीते दिनों शहनाज की अपकमिंग फिल्म ‘हौसला रख’ का ट्रेलर आउट हुआ था। इस ट्रेलर को फेंस ने न सिर्फ बेहद पसंद किया बल्कि इस पर काफी प्यार बरसाया है। वहीं अब फैंस इस फिल्म के रिलीज को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। शहनाज की ये फिल्म 15 अक्टूबर को रिलीज की जाएंगी।