ब्रेकिंग
मथुरा पुलिस के हाथ लगे संदिग्ध के फोटो, चोरों की तलाश में जुटी पुलिस इलेक्शन मोड में काग्रेस, इसलिए 'दागियों' पर अभी नो एक्शन डॉक्टरी-इंजीनियरिंग की पढ़ाई के साथ विद्यार्थियों को स्टार्टअप के लिए भी सहयोग की व्यवस्था – मुख्यमंत्री चौहान अलवर पुलिस ने जीरो FIR दर्ज कर रेवाड़ी भेजी; महिला पर संगीन आरोप AAP सुप्रीमो ने ट्वीट लिखा- गुजरात का सह प्रभारी बनने के बाद AAP सांसद केंद्र के टारगेट पर टिफ़िन सर्विस का बिज़नेस कैसे शुरू करें | How to Setup Tiffin Service centre in hindi छत्तीसगढ़ के स्टार्टअप ईको सिस्टम को देखने जल्द आयेगा ऑस्ट्रिया का दल एंबुलेंस में पकड़े गए 25 करोड़ के फर्जी नोट नगरीय प्रशासन मंत्री डॉ. डहरिया ने नगर पंचायत समोदा को प्रदान की एम्बुलेंस गैंगस्टर जग्गू भगवानपुरिया के करीबियों को मारने की बना रहे थे प्लानिंग, 4 पिस्टल रिकवर

Preity Zinta और रितेश देशमुख की KISS पर क्यों आया था जेनेलिया डिसूज़ा को गुस्सा? एक्ट्रेस ने अब बताया पूरा सच

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूज़ा और अभिनेता रितेश देशमुख इंडस्ट्री के सबसे क्यूट और फन लविंग कपल में से एक हैं। दोनों के मस्तीभरे वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। कभी वीडियो में दोनों एक दूसरे पर प्यार लुटाते दिखते हैं तो कभी एक दूसरे की खिंचाई करते दिखते हैं। हाल ही में जेनेलिया-रितेश का एक वीडियो काफी वायरल हुआ था जिसमें एक्टर एक इवेंट के दौरान बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा से गले मिलते और हाथ पर किस करते दिख रहे थे। इस वीडियो में रितेश और प्रीति की मींटिंग से ज्यादा जेनेलिया के रिएक्शन की चर्चा हुई थी। वीडियो में एक्ट्रेस काफी गुस्से में नज़र आ रही थीं। अब दोनों ने इस पूरे वीडियो का सच और कैमरे के पीछे की असल कहानी बताई है।

रितेश और जेनेलिया हाल ही में अरबाज खान के चैट शो ‘पिंच 2’ में शामिल हुए। यहां अरबाज़ ने दोनों से तमाम तरह के सवाल जवाब दिए और ट्रोलर्स के कमेंट्स भी पढ़कर सुनाए।इस दौरान अरबाज़ ने दोनों से प्रीति ज़िंटा वाले वीडियो के बारे में भी में पूछा। जिसके जवाब में जेनेलिया ने बताया, ‘सच्ची कहानी ये है कि बहुत लंबे समय बाद मैं कोई अवॉर्ड फंक्शन अटेंड कर रही थी। मैं पूरी तरह तैयार थी और मैंने बहुत ऊंची हील्स पहनी हुई थी। मुझे लगा था मैं ठीक महसूस करूंगी, लेकिन हम वहां बहुत सारे लोगों से मिल रहे थे बातें कर रहे थे और मेरे पैर दर्द से बुरी तरह टूट चुके थे। तो प्रीति और रितेश बात कर रहे और दुर्भाग्य से कैमरामेन ने मेरा रिएक्शन कैद कर लिया’।

इसके बाद रितेश ने अरबाज़ को बताया, ‘मैं प्रीति से लंबे समय बाद मिल रहा था और वहां बहुत शोर था तो एक दूसरे को सुन पाना मुश्किल था। तो मैंने माय लेडी…माय लेडी कहते हुए उसके हाथ पर किस किया.. और ये करते-करते भूल गया कि पीछे मेरी लेडी खड़ी हुई है’। तीनों स्टार्स का ये वीडियो काफी फनी है आप भी देखें।