ब्रेकिंग
बृजमोहन अग्रवाल का जन्मदिन माता देवालय वार्ड तालाब समीप में झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ ने वार्डवासियों के साथ मनाया रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद

बम्बू की झाड़ घर में लगाने से घर में आता है जबरदस्त माल, धन के मामले में ये पौधे भी दिखाते हैं जोरदार कमाल

अक्सर लोगों का ये कहना होता है कि वो भरपूर मेहनत करते हैं लेकिन या तो पैसा मेहनत के मुताबिक कमा नहीं पाते या कमा ले तो पैसा टिकता नहीं है. ऐसे में बैम्बू प्लांट लगाने से आपकी ये परेशानी हल हो सकती है.

इस पौधे को घर में लगाने से पैसों से जुड़ी कोई भी अड़चन दूर हो जाती है. इसके अलावा, भी ऐसे पौधे हैं जिन्हें आप घर में लगाकर खुद ये महसूस करेंगे कि आपके घर में पैसों की बरकत हो रही है पैसा मिलने के नए नए स्रोत भी खुल रहे हैं.
1. बैम्बू प्लांट
हरे रंग के बैम्बू प्लांट को लाल रंग के धागे से बांधकर धर में रखें. घर के सदस्यों की आयु में वृद्धि के साथ ही यह आर्थिक समृद्धि भी लाता है. यह बिजनेस के उद्देश्य से भी शुभ होता है. यह निगेटिविटी को दूर करता है। इसे पानी में लगाएं पॉट में रंगीन पत्थर डालें.

2. स्नेक प्लांट
इसे बड़ी खिड़की या एंट्रेंस के पास लगाएं। यह एक रक्षक के रूप में काम करता है. घर में काम करने की जगह या ऑफिस में इसे लगाने से आप ज्यादा फोकस होकर काम कर पाएंगे. इसे बेडरूम या बच्चों के कमरे में ना लगाएं.

3. रबर प्लांट
घर के भीतर की निगेटिव ऊर्जा को कम करता है. इसे घर के वेल्थ एरिया में लगाएं। जहां धन आदि रखते हैं. साथ ही यह शांति समृद्धि भी लाता है.

4. मनी प्लांट
इस पौधे से सकारात्मक ऊर्जा निकलती है जो आपके मूड को अच्छा बनाती है. यह ऊर्जा सौभाग्य सफलता को अपनी ओर आकर्षित करती है. इसे घर की दक्षिण पूर्व दिशा में लगाएं. इस दिशा को कुबेर दिशा भी कहते हैं.
5. जेड प्लांट
गोल पत्तों वाला ये प्लांट दिखने में जितना खूबसूरत है इसके फायदे उससे भी कहीं ज्यादा हैं. घर ऑफिस में इस पौधे को लगाएं. आपकी कार्यक्षमता भी बढ़ेगी क्योंकि ये आपको पॉजिटिव एनर्जी देगा. इसे एंट्रेंस के पास लगाएं.