ब्रेकिंग
बृजमोहन अग्रवाल का जन्मदिन माता देवालय वार्ड तालाब समीप में झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ ने वार्डवासियों के साथ मनाया रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद

घर में कलह के आतंक से लेकर ठप पड़े कारोबार तक कहीं बुरी नजर का भयंकर असर तो नहीं? आपकी बर्बादी को दूर कर देंगे ये अचूक उपाय

आपके घर में बेवजह कलह का माहौल बना रहता है, घर के लोगों में आपसी संबंध बेहद बिगड़े हुए हैं, नौकरी में तरक्की का रास्ता बंद पड़ा है, कारोबार ठप हो गया है, शादी की उम्र होने के बाद भी शादी के लिए रिश्ते नहीं मिल रहे हैं न जाने ऐसी तमाम समयाओं के पीछे बुरी नजर का असर होता है जिसके बारे में लोगों को पता तक नहीं होता.

ऐसे में आज हम आपको कुछ अचूक उपाय बताने जा रहे हैं जिन्हें निरन्तर करते रहने से जल्दी ही आपकी बर्बादी दुर्भाग्य, सौभाग्य में बदल जाएगा.
बुरी नजर से छुटकारा पाने के लिए किए जाते हैं ये उपाय
– अगर ऐसा लगे कि किसी खास व्यक्ति की नजर लगी है तो आप उससे अपने बच्चों के सिर पर हाथ फिरवा लें. माना जाता है कि ऐसा करने से नजर दोष उतर जाता है.

– अगर घर में किसी प्रकार का कलह है या घर के किसी सदस्य को नजर लग गई हो तो रोजाना सुंदरकांड का पाठ करें. साथ ही घर में धूपबत्ती जलाएं. ऐसा करने से नकारात्मक शक्तियां दूर हो जाती हैं.

– अगर घर में किसी बच्चे को नजर लग गई है वह लगातार रो रहा है या स्वभाव से चिड़चिड़ा हो गया है तो एक तांबे के लोटे में जल ताजे फूल लेकर बच्चे के सिर से 11 बार उतारें. माना जाता है कि ऐसा करने से नजर दोष दूर हो जाता है.

– अगर आपको लगता है कि कारोबार में किसी की नजर लग गई है या कारोबार अचानक ठप पड़ गया है तो ऐसे में कारोबार वाले स्थान पर लाल रंग के हनुमानजी की प्रतिमा या चित्र लगाएं. रोज सुबह उन्हें लाल फूल चढ़ाएं. साथ ही कारोबार के स्थान पर शंख में जल भरकर छिड़काव करें. मान्यता है कि ऐसा करने से करोबार दनादन चलने लगता है.