ब्रेकिंग
बृजमोहन अग्रवाल का जन्मदिन माता देवालय वार्ड तालाब समीप में झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ ने वार्डवासियों के साथ मनाया रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद

लग्जरी घड़ी विक्रेता एथोस का आईपीओ 18 मई को खुलेगा, पढ़िए पूरा डिटेल

Upcoming IPO : लग्जरी घड़ी विक्रेता कंपनी एथोस ने बुधवार को कहा कि उसका आईपीओ 18 मई को खुलेगा. कुल 472 करोड़ रुपये के इस इश्यू के लिए प्राइस बैंड 836-878 रुपये प्रति शेयर तय किया गया है.

नई दिल्ली . अगले हफ्ते एक और आईपीओ खुलने की कतार में है. लग्जरी घड़ी विक्रेता कंपनी एथोस ने बुधवार को कहा कि उसका आईपीओ 18 मई को ओपन होगा. कुल 472 करोड़ रुपये के इस इश्यू के लिए प्राइस बैंड 836-878 रुपये प्रति शेयर तय किया गया है. कंपनी ने वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि आईपीओ 20 मई को बंद होगा.

आईपीओ के तहत 375 करोड़ रुपये के ताजा शेयर जारी होंगे. प्राइस बैंड के ऊपरी छोर पर आईपीओ से 472.3 करोड़ रुपये मिलने की उम्मीद है. प्लेयर एथोस आईपीओ के जरिए मिली राशि का इस्तेमाल कर्ज चुकाने, कार्यशील पूंजी संबंधी जरूरतों, नए स्टोर खोलने और सामान्य कॉरपोरेट उद्देश्यों के लिए करेगी. इस हफ्ते भी 3 आईपीओ ओपन हुए हैं. आज बुधवार को दो आईपीओ और एक 10 मई यानी कल खुला था. आईपीओ मार्केट ने एक बार फिर से तेजी पकड़ी है.

अगले हफ्ते एलआईसी की लिस्टिंग

अगले हफ्ते एलआईसी के शेयरों की भी लिस्टिंग होगी. 17 मई को एलआईसी के शेयर बीएसई और एनएसई में सूचीबद्ध होंगे. इसके शेयरों का अलॉटमेंट 12 मई को होगा. हालांकि बाजार के उतार-चढ़ाव का असर आईपीओ मार्केट पर भी दिख रहा है. एलआईसी के शेयरों की ग्रे-मार्केट में हालत कमजोर हो गई है.

आज दो आईपीओ ओपन हुए

आज बुधवार 11 मई को दो आईपीओ ओपन हुए हैं. इनमें लॉजिस्टिक चेन कंपनी डेल्हीवरी और पाइप बनाने वाली कंपनी वीनस पाइप्स शामिल है. दोनों इश्यू 13 मई तक निवेशकों के लिए खुला रहेगा. कल मंगलवार को भी देश की अग्रणी वेल्थ मैनेजमेंट कंपनी प्रूडेंट कॉरपोरेट एडवाइजरी सर्विसेज का आईपीओ खुला था. इसे खुदरा निवेशकों का बेहतर रिस्पॉन्स मिला है.

पिछले दिनों हैदराबाद बेस्ड मल्टी-स्पेशियलिटी पीडियाट्रिक हॉस्पिटल चेन रेनबो चिल्ड्रेंस मेडिकेयर (Rainbow Children’s Medicare) और कैंपस एक्टिवियर की लिस्टिंग हुई है. दोनों आईपीओ की कमजोर लिस्टिंग हुई है. लिहाजा प्राइमरी मार्केट का सेंटीमेंट थोड़ा कमजोर नजर आ रहा है.

हालांकि बाजार में उतार-चढ़ाव का असर आईपीओ मार्केट पर दिख सकता है. एलआईसी आईपीओ की ग्रे मार्केट में स्थिति लगातार कमजोर हो रही है. ग्लोबल मार्केट के साथ-साथ घरेलू बाजार भी भारी उतार-चढ़ाव से गुजर रहे हैं. आज बुधवार को भारतीय बाजार गिरावट में बंद हुए. निफ्टी पिछले कई दिनों से 16500 के नीचे ही बना हुआ है.