ब्रेकिंग
बृजमोहन अग्रवाल ने भाटापारा नगर में रोड शो कर जनता से भाजपा के लिए वोट मांगे कांग्रेस की राजनीति का उद्देश्य युवराज को लांच कर परिवार के लिए सत्ता का उपयोग करना है -मुख्यमंत्री विष्णु देव साय। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा न... बृजमोहन अग्रवाल का जन्मदिन माता देवालय वार्ड तालाब समीप में झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ ने वार्डवासियों के साथ मनाया रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया

खुशखबरी ! बजाज फाइनेंस ने बढ़ाईं डिपॉजिट पर ब्याज दरें, जानिए अब कितना मिलेगा FD पर इंटरेस्ट

Bajaj Finserv Interest Rates: सीनियर सिटीजन 0.25 फीसदी अधिक एफडी दरों का लाभ उठा सकते हैं, जो 44 महीनों के लिए 7.45 फीसदी का सुनिश्चित रिटर्न प्रदान करेगा.

Bajaj Finserv: बजाज फिनसर्व की लोन देने और निवेश करने वाली यूनिट बजाज फाइनेंस ने 36 से 60 महीनों के बीच की अवधि के लिए अपने फिक्स्ड डिपॉजिट (एफडी) पर ब्याज दरों में 10 आधार अंकों यानी 0.10 फीसदी तक का इजाफा किया है.

एक बयान में कहा गया है कि बजाज फाइनेंस की एफडी पर 5 करोड़ रुपये तक की संशोधित दरें बुधवार यानी आज 11 मई से प्रभावी हैं और यह फ्रेश डिपॉजिट्स और रिनिवल्स जमा के नवीनीकरण पर लागू होंगी. संशोधन के बाद, 36 से 60 महीनों के बीच जमा राशि पर संचयी रिटर्न 7 फीसदी तक होगा.

7.45 फीसदी तक पहुंची ब्याज दरबयान में कहा गया है कि दर में बदलाव सीनियर सिटीजन्स को भी प्रभावित करता है, जो अब 36-60 महीने की अवधि के लिए 7.25 फीसदी प्रति वर्ष और 24-35 महीने की अवधि के लिए 6.65 फीसदी प्रति वर्ष तक कमा सकते हैं. सीनियर सिटीजन 0.25 फीसदी अधिक एफडी दरों का लाभ उठा सकते हैं, जो 44 महीनों के लिए 7.45 फीसदी का सुनिश्चित रिटर्न प्रदान करेगा.

एक महीने में दूसरी बार बढ़ाईं दरेंइस नॉन बैंकिंग फाइनेंस कंपनी के लिए एक महीने में ये दूसरा मौका है जब इसने डिपॉजिट्स की ब्याज दरों में इजाफा किया है. इससे पहले बजाज फाइनेंस ने अप्रैल 2022 के आखिर में भी अपने डिपॉजिट की ब्याज दरों में 0.60 फीसदी या 60 बेसिस पॉइंट्स का जोरदार इजाफा किया था.

कंपनी का मिनिमम डिपॉजिट रेट भी कम हुआबजाज फाइनेंस ने अपनी न्यूनतन जमा राशि में भी बदलाव किया है और इसे 25 हजार से घटाकर 15 हजार कर दिया है जिसके दम पर अब ज्यादा से ज्यादा कस्टमर्स इस कंपनी में जमा कर सकते हैं. बजाज फाइनेंस का हेड क्वार्टर पुणे में है और यह देश भर में 50 मिलियन यानी 5 करोड़ से अधिक ग्राहकों की सेवा कर रहा है.