ब्रेकिंग
केरल में भारी बारिश, IMD ने जारी किया येलो अलर्ट; खोले गए 2 बांध जयपुर से लौटे रमन, कहा- भाई-भतिजावाद और परिवारवाद की वजह से कांग्रेस की हुई ये स्थिति अब इस प्राइवेट सेक्टर के बैंक ने एफडी की ब्याज दरों में की बढ़ोतरी, जानें लेटेस्ट ब्याज दर NIA अफसर तंजील अहमद मर्डर केस में मुनीर और रैयान को फांसी की सजा ज्ञानवापी मामले में ‘शिवलिंग’ पर आपत्तिजनक पोस्ट करने वाले प्रोफेसर रतन लाल को ज़मानत, जानें कोर्ट में क्या-क्या हुआ पेटीएम को हुआ 762 करोड़ रुपये का घाटा, कंपनी ने कहा- सही रास्ते पर कारोबार जिला जज को हैंडओवर की ज्ञानवापी केस की रिपोर्ट UP विधानसभा लोगों की आकांक्षाओं को पूरा करेगी : सतीश महाना 'ठेके-पटटे, तबादला-तैनाती' से रहें दूर : सीएम योगी ईयर फोन का ज्यादा इस्तेमाल हो सकता है खतरनाक, कानों को हो सकते हैं ये गंभीर नुकसान

तिलक वर्मा ने तोड़ा ऋषभ पंत का बड़ा IPL रिकॉर्ड

IPL 2022 में गुरुवार को मुंबई इंडियंस ने चेन्नई सुपर किंग्स को 5 विकेट से हराया। इस मैच में तिलक वर्मा ने 32 गेंद पर नॉटआउट 34 रनों की पारी खेलकर IPL का एक बड़ा रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया। IPL के एक सीजन में किसी भी टीनएजर द्वारा बनाए गए सबसे ज्यादा रनों के रिकॉर्ड के मामले में तिलक वर्मा ने ऋषभ पंत को पीछे छोड़ दिया है। तिलक वर्मा ने पूरे सीजन में जबर्दस्त बल्लेबाजी की है। तिलक वर्मा फिलहाल 19 साल के हैं।

पहले यह रिकॉर्ड ऋषभ पंत के नाम दर्ज था, जिन्होंने 2017 आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स (तब दिल्ली डेयरडेविल्स) की ओर से 14 मैचों में 366 रन बनाए थे। 2019 में दिल्ली कैपिटल्स की ओर से पृथ्वी शॉ ने 353 रन बनाए थे और वह इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर हैं। चौथे नंबर पर संजू सैमसन हैं, जिन्होंने 2014 में राजस्थान रॉयल्स की ओर से 13 मैचों में 339 रन बनाए थे।