ब्रेकिंग
केंद्र सरकार ने पेट्रोल-डीजल पर दी बड़ी राहत, जानें कितने घट गए दाम केरल में भारी बारिश, IMD ने जारी किया येलो अलर्ट; खोले गए 2 बांध जयपुर से लौटे रमन, कहा- भाई-भतिजावाद और परिवारवाद की वजह से कांग्रेस की हुई ये स्थिति अब इस प्राइवेट सेक्टर के बैंक ने एफडी की ब्याज दरों में की बढ़ोतरी, जानें लेटेस्ट ब्याज दर NIA अफसर तंजील अहमद मर्डर केस में मुनीर और रैयान को फांसी की सजा ज्ञानवापी मामले में ‘शिवलिंग’ पर आपत्तिजनक पोस्ट करने वाले प्रोफेसर रतन लाल को ज़मानत, जानें कोर्ट में क्या-क्या हुआ पेटीएम को हुआ 762 करोड़ रुपये का घाटा, कंपनी ने कहा- सही रास्ते पर कारोबार जिला जज को हैंडओवर की ज्ञानवापी केस की रिपोर्ट UP विधानसभा लोगों की आकांक्षाओं को पूरा करेगी : सतीश महाना 'ठेके-पटटे, तबादला-तैनाती' से रहें दूर : सीएम योगी

हॉलीवुड अभिनेता जॉनी डेप पूर्व पत्नी एंबर हर्ड के वकील ने कोर्ट में दिखाया आपत्तिजनक मैसेज

हॉलीवुड के अभिनेता जॉनी डेप लगातार मुश्किलों में घिरते नजर आ रहे हैं। उनके ऊपर अदालत में मानहानि का केस चल रहा है। इस केस की सुनवाई के दौरान एंबर के वकीलों ने डेप पर कई सनसनीखेज आरोप लगाए हैं। उनके वकील ने अदालत में एक टेक्स्ट मैसेज दिखाया है जिसमें उन्होंने अपनी पूर्व पत्नी को सड़ी हुई लाश बताया है। वकील के मुताबिक यह कथित मैसेज डेप ने अपने दोस्त और पड़ोसी को भेजा था।

तीसरे दिन की सुनवाई के दौरान डेप के दोस्त इसॉक बरूच भी कोर्ट में मौजूद थे। इस दौरान अदालत में एंबर के वकील ने उनसे सबूतों को क्रॉस एग्जामिन कराया। अदालत में एंबर के वकील ने डेप का टेक्स मैसेज भी दिखाया जिसमें उन्होंने सड़ी हुई लाश के साथ आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग भी किया था। एंबर के वकील ने जब उनसे पूछा कि क्या उन्हें याद है कि यह टेक्स्ट डेप ने किया था। इस पर उन्होंने जवाब हां में दिया हालांकि बाद में वह इस पर बात करते हुए इमोशन भी हो गए। मानहानि का यह केस लंबे समय से चल रहा है। डेप ने साल 2018 में एंबर हर्ड द्वारा द वाशिंगटन पोस्ट में एक ऑप-एड लिखने के बाद फेयरफैक्स काउंटी सर्किट कोर्ट में एक्ट्रेस पर मानहानि का मुकदमा दायर किया था।