ब्रेकिंग
बृजमोहन अग्रवाल का जन्मदिन माता देवालय वार्ड तालाब समीप में झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ ने वार्डवासियों के साथ मनाया रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद

महंगे सीएनजी के चलते दिल्ली सरकार की पैनल कर सकती है ऑटो-टैक्स फेयर बढ़ाने की सिफारिश

Auto Taxi Fare: सात महीने में सीएनजी करीब 60 फीसदी महंगा हो चुका है जिसके चलते ऑटो-टैक्सी फेयर बढ़ाने की मांग की जा रही है.

Auto Taxi Fare Hike Likely: राजधानी दिल्ली में ऑटो टैक्सी के किराये में बढ़ोतरी हो सकती है. ऑटो – टैक्सी फेयर की समीक्षा करने के लिए दिल्ली सरकार ने जो कमिटी बनाई थी वो सीएनजी के दामों में की गई बढ़ोतरी के अनुपात में ऑटो-टैक्सी के भाड़े में बढ़ोतरी की सिफारिश कर सकती है.

जल्द ऑटो – टैक्स फेयर पर फैसला! कमिटी के सामने कुछ ऑटो – टैक्सी यूनियनों ने भाड़े में बढ़ोतरी किए जाने को लेकर चिंता जताते हुए कहा कि इससे कैब एग्रीगेटर के साथ उनकी प्रतिस्पर्धा बढ़ जाएगी क्योंकि ये कैब एग्रीगेटर सब्सिडी वाले रेट्स पर राइड्स ऑफर करते रहते हैं. दरअसल दिल्ली सरकार ने ऑटो टैक्सी फेयर की समीक्षा के लिए कमिटी बनाया था जिसे इस महीने के अंतर तक अपनी रिपोर्ट सौंपनी है. पैनल के सदस्य ऑटो – टैक्स में यात्रा कर फेयर बढ़ाने को लेकर ड्राइवरों की राय जानने की कोशिश कर रहे हैं. ये कमिटी जल्द ही अपनी रिपोर्ट दिल्ली के ट्रांसपोर्ट मंत्री कैलाश गहलोत को सौंपेगी और बाद में फेयर बढ़ाने के लिए कैबिनेट से मंजूरी ली जाएगी.

6 महीने में सीएनजी 41 फीसदी महंगाआपको बता दें 1 अक्टूबर से पहले राजधानी दिल्ली में सीएनजी 45.5 रुपये प्रति किलो में मिल रहा था. दिल्ली में अभी सीएनजी की नई कीमत 73.61 रुपये प्रति किलो है. यानि केवल सात महीने के भीतर सीएनजी 28.11 रुपये प्रति किलो महंगा हो चुका है. आपको बता दें प्रॉकृतिक गैस के दामों में बढ़ोतरी के चलते सात महीने में सीएनजी करीब 60 फीसदी महंगा हो चुका है.

हड़ताल पर थे ऑटो – टैक्स ड्राइवर दरअसल अप्रैल में ऑटो टैक्सी यूनियन किराये बढ़ाने की मांग को हड़ताल पर भी गए थे. दिल्ली के ऑटो और टैक्सी एसोसिएशन ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को पत्र लिखकर सीएनजी पर 35 रुपये प्रति किलो की सब्सिडी देने की मांग भी की थी.