ब्रेकिंग
बृजमोहन अग्रवाल ने भाटापारा नगर में रोड शो कर जनता से भाजपा के लिए वोट मांगे कांग्रेस की राजनीति का उद्देश्य युवराज को लांच कर परिवार के लिए सत्ता का उपयोग करना है -मुख्यमंत्री विष्णु देव साय। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा न... बृजमोहन अग्रवाल का जन्मदिन माता देवालय वार्ड तालाब समीप में झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ ने वार्डवासियों के साथ मनाया रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया

इन 20 स्‍टॉक्‍स में आज बन सकता है अच्‍छा पैसा! खरीदारी से पहले देख लें लिस्ट

Stocks to Buy Today: बाजार की इंट्राडे ट्रेडिंग में रोज की तरह आज भी कुछ शेयर खबरों या किसी नए सेंटीमेंट के चलते जोरदार तेजी दिखा सकते हैं. अगर आप कुछ ऐसे ही स्टॉक की तलाश में हैं तो पैसे तैयार रखें, आज की लिस्ट तैयार है.

Stocks to Buy Today: बाजार की इंट्राडे ट्रेडिंग में रोज की तरह आज भी कुछ शेयर खबरों या किसी नए सेंटीमेंट के चलते जोरदार तेजी दिखा सकते हैं. अगर आप कुछ ऐसे ही स्टॉक की तलाश में हैं तो पैसे तैयार रखें, आज की लिस्ट तैयार है. इस TGV SRAAC, TATA STEEL, VEDL, TTK HEALTH, HIND COPPER, SAIL, GMM PFAUDLER, MAN INFRA, CONCOR, SUNFLAG IRON, KIM, Bandhan bank, Britannia, RCF, Birlasoft, Axis Bank, NR Agarwal, V-Guard, NALCO, Hind Zinc शामिल हैं. आज किन स्‍टॉक में आपको पैसा लगाना चाहिए, इसके लिए जी बिजनेस (Zee Business) अपने Traders Diary प्रोग्राम में निवेशकों के लिए एक्शन वाले शेयर्स लेकर आया है. जी बिजनेस की रिसर्च टीम के आशीष और वरुण ने आपके लिए ऐसे ही कुछ स्टॉक्स चुनें हैं.

आशीष के शेयर

 CASH KA STOCKBUY TGV SRAAC TARGET 95 SL 86

FUTURESBUY TATA STEEL 1155 SL 1100

OPTIONSBUY VEDL 310 CE TARGET 11 SL 5

TECHNOBUY TTK HEALTH TARGET 875 DURATION 1 WEEK

FUNDABUY HIND COPPER TARGET 124 DURATION 3-6 MONTHS

IPL STOCKBUY SAIL TARGET 96 DURATION 12 MONTHS

STOCK IN NEWSBUY GMM PFAUDLER TARGET  4651 SL 4400

MY CHOICEBUY MAN INFRA TARGET 94 SL 89BUY CONCOR TARGET 630 SL 600BUY SUNFLAG IRON TARGET 110 SL 98

MY BESTBUY TTK HEALTH TARGET 875 DURATION 1 WEEK

वरुण के शेयर

CashBuy KIM Target Rs 1300 SL Rs 1240

FuturesBuy Bandhan bank Target Rs 325 SL RS 308

OptionsBuy Britannia 3340 CE Target Rs 50 SL RS 34

TechBuy RCF Target Rs 100 SL RS 95

FundaBuy Birlasoft Target Rs 400 SL RS 375

IPLBuy Axis Bank Target Rs 800 Duration 6 Months

NewsBuy NR Agarwal Target Rs 250 SL RS 237

My ChoiceBuy V-Guard Target Rs 232 SL RS 220Buy NALCO Target Rs 98 SL RS 92Buy Hind Zinc Target Rs 297 SL RS 280

Best PickKIMS