ब्रेकिंग
बृजमोहन अग्रवाल का जन्मदिन माता देवालय वार्ड तालाब समीप में झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ ने वार्डवासियों के साथ मनाया रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद

Home, कार या गोल्ड लोन- जो भी लेना हो, सब सस्ते में मिलेगा, ये बैंक लाया आपके लिए शानदार ऑफर

UCO Bank अपने कस्टमर्स के लिए होम लोन, कार लोन और गोल्ड लोन पर भारी डिस्काउंट लेकर आया है. इसमें कस्टमर्स को ब्याज दरों पर 1 फीसदी कर की छूट मिल रही है.

UCO Bank: अगर आप भी घर, कार या सोना खरीदने के लिए लोन लेने की सोच रहे हैं, तो आपके लिए एक शानदार मौका है. यूको बैंक अपने ग्राहकों के लिए लोन की ब्याद दरों में 1 फीसदी तक छूट दे रही है. अलग-अलग लोन पर छूट की दरें अलग है. इसमें सबसे ज्यादा गोल्ड लोन पर 1 फीसदी तक डिस्काउंट मिल रहा है.

ट्वीट कर दी जानकारी

यूको बैंक ने शुक्रवार को माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर एक पोस्ट के जरिए इस ऑफर की जानकारी दी. बैंक ने लिखा कि हमें (UCO Bank) होम/कार/गोल्ड लोन की ब्याज दरों पर 1 फीसदी तक की छूट की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है. जल्दी करें.

होम लोन पर छूट

बैंक की ऑफिशियल वेबसाइट के मुताबिक, UCO बैंक होम लोन की ब्याज दरों पर 0.40 फीसदी तक की छूट दे रही है. बैंक ने बताया कि 750 या उससे अधिक सिबिल स्कोर (CIBIL) वाले लोगों के लिए नई ब्याज दरें 6.90 फीसदी है. वहीं 750 सिबिल स्कोर से कम वाले लोगों के लिए Home Loan की ब्याज दरें 7.10 फीसदी है.

कार लोन पर छूट

यूको बैंक अपने कस्टमर्स को कार लोन की ब्याज दरों पर 0.55 फीसदी तक का डिस्काउंट ऑफर कर रही है. बैंक ने बताया कि कार लोन के लिए नई ब्याज दरें 7.55 फीसदी है.

गोल्ड लोन पर छूट

यूको बैंक (UCO Bank) गोल्ड लोन की ब्याज दरों पर सबसे ज्यादा 1 फीसदी तक का डिस्काउंट दे रहा है. गोल्ड लोन (Gold Loan) पर बैंक की ब्याज दरें 7.40 फीसदी से शुरु होता है. जो कि आगे 7.90 फीसदी तक जाता है.

30 सितंबर तक है मौका

बैंक ने बताया कि कस्टमर्स के लिए लोन की ब्याज दरों पर यह डिस्काउंट 30 सितंबर, 2022 तक लागू है. इसमें 30 सितंबर तक के फ्रेश लोन पर ही कस्टमर्स को यह फायदा मिलेगा. कस्टमर्स अधिक जानकारी के लिए यूको बैंक (UCO Bank) की ऑफिशियल वेबसाइट www.ucobank.com पर भी विजिट कर सकते हैं.