ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

विद्युत जामवाल की फिल्म ‘खुदा हाफिज 2’ का सॉन्ग आजा वे रिलीज, आपको इमोशनल कर देगा ये दर्द भार गाना

नई दिल्ली। फिल्मों में अपने एक्शन से लोगों का दिल जीतने वाले अभिनेता विद्युत जामवाल इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘खुदा हाफिज चैप्टर 2’ को लेकर काफी चर्चा में हैं। अब बुधवार को मेकर्स ने फिल्म का इमोशनल सॉन्ग आजा वे रिलीज कर दिया है।

ये इमोशनल सॉन्ग प्रेम की अग्नि परीक्षा पर बेस्ड है। ये गाना प्यार और दिल टूटने का दर्द को दिखाया गया है। यह बारिश के दृश्यों के साथ एक दिल को छू लेने वाला ट्रैक है। आजा वे सॉन्ग को विशाल मिश्रा ने अपनी बेहतरीन आवाज दी है। फारूक कबीर, विशाल मिश्रा और कौशल द्वारा लिखे इस गाने के जी एंटरटेनमेंट के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है

यहां देखें सॉन्ग वीडियो

हाल ही में खुदा हाफिज चैप्टर 2 का ट्रेलर रिलीज किया गया था। इस ट्रेलर में विद्युत का पहली फिल्म की तरह ही धमाकेदार एक्शन दिख रहा है। निर्माताओं ने ट्रेलर में रोमांस, ड्रामा और एक्शन का जबरदस्त तड़का है।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म विद्युत जामवाल की ये एक्शन पैक्ड ड्रामा खुदा हाफिज चैप्टर 2 अग्नि परीक्षा 17 जून, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होनी थी। लेकिन फिल्म निर्माताओं ने खुदा हाफिज चैप्टर 2, अग्नि परीक्षा की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया है।

खुदा हाफिज का सीक्वल है फिल्म

वहीं, इससे पहले चर्चाएं थी कि, ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो सकती है। इस एक्शन ड्रामा फिल्म में विद्युत जामवाल के साथ शिवालिका ओबेरॉय भी मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं। फारूक कबीर के निर्देशन में बनी ये एक्शन थ्रिलर फिल्म साल 2020 में रिलीज हुई खुदा हाफिज का सीक्वल है।

इस फिल्म में भी आएंगे नजर

आपको बता दें, इन दिनों वो अपनी आगामी फिल्म आईबी71 की शूटिंग में व्यस्त हैं।इस एक्शन ड्रामा फिल्म की काहनी साल, 1971 में हुए भारत-पाकिस्तान युद्ध के इर्द-गिर्द घूमती हुई दिखाई देंगी। सस्पेंस से भरपूर ये फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित है। इस फिल्म में विद्युत एक खुफिया अधिकारी के किरदार में नजर आएगे। सस्पेंस से भरपूर ये फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित है।