Jain
ब्रेकिंग
महू में दो गुटों में विवाद के बाद बम फोड़ा; 2 की मौत, 15 से ज्यादा घायल रोटी भी बदल सकती है किस्मत डीजीपी का सिल्वर मेडल भी आज लखनऊ में देंगे एडीजी जोन,खुशी की लहर देर शाम आई सभी के पास प्रशासन फोन कॉल, 30 स्वतंत्रता सेनानियों के आश्रितों किया गया था आमंत्रित आजादी के अमृत महोत्सव के लिए रंग बिरंगी रोशनियों से सजा ग्वालियर दुगरी फेस-1 में हुआ हमला,अदालत में गवाही न देने के लिए हमलावर बना रहे थे दबाव भाजयुमो के मंत्री ने कार के सन रूफ से निकलकर झंडे की फोटो की थी पोस्ट 100 फूट ऊंचा लहरा रहा तिरंगा,लाइटों से जगमगाया शहर, दुल्हन की तरह सजी सड़कें रैली निकालकर लगाए भारत माता की जयकारे, बच्चों और ग्रामीणों ने किया समरसता भोज राजस्व एवं आपदा प्रबंधन मंत्री जयसिंह अग्रवाल ने किया ध्वजारोहण

विद्युत जामवाल की फिल्म ‘खुदा हाफिज 2’ का सॉन्ग आजा वे रिलीज, आपको इमोशनल कर देगा ये दर्द भार गाना

नई दिल्ली। फिल्मों में अपने एक्शन से लोगों का दिल जीतने वाले अभिनेता विद्युत जामवाल इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘खुदा हाफिज चैप्टर 2’ को लेकर काफी चर्चा में हैं। अब बुधवार को मेकर्स ने फिल्म का इमोशनल सॉन्ग आजा वे रिलीज कर दिया है।

ये इमोशनल सॉन्ग प्रेम की अग्नि परीक्षा पर बेस्ड है। ये गाना प्यार और दिल टूटने का दर्द को दिखाया गया है। यह बारिश के दृश्यों के साथ एक दिल को छू लेने वाला ट्रैक है। आजा वे सॉन्ग को विशाल मिश्रा ने अपनी बेहतरीन आवाज दी है। फारूक कबीर, विशाल मिश्रा और कौशल द्वारा लिखे इस गाने के जी एंटरटेनमेंट के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है

यहां देखें सॉन्ग वीडियो

हाल ही में खुदा हाफिज चैप्टर 2 का ट्रेलर रिलीज किया गया था। इस ट्रेलर में विद्युत का पहली फिल्म की तरह ही धमाकेदार एक्शन दिख रहा है। निर्माताओं ने ट्रेलर में रोमांस, ड्रामा और एक्शन का जबरदस्त तड़का है।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म विद्युत जामवाल की ये एक्शन पैक्ड ड्रामा खुदा हाफिज चैप्टर 2 अग्नि परीक्षा 17 जून, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होनी थी। लेकिन फिल्म निर्माताओं ने खुदा हाफिज चैप्टर 2, अग्नि परीक्षा की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया है।

खुदा हाफिज का सीक्वल है फिल्म

वहीं, इससे पहले चर्चाएं थी कि, ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो सकती है। इस एक्शन ड्रामा फिल्म में विद्युत जामवाल के साथ शिवालिका ओबेरॉय भी मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं। फारूक कबीर के निर्देशन में बनी ये एक्शन थ्रिलर फिल्म साल 2020 में रिलीज हुई खुदा हाफिज का सीक्वल है।

इस फिल्म में भी आएंगे नजर

आपको बता दें, इन दिनों वो अपनी आगामी फिल्म आईबी71 की शूटिंग में व्यस्त हैं।इस एक्शन ड्रामा फिल्म की काहनी साल, 1971 में हुए भारत-पाकिस्तान युद्ध के इर्द-गिर्द घूमती हुई दिखाई देंगी। सस्पेंस से भरपूर ये फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित है। इस फिल्म में विद्युत एक खुफिया अधिकारी के किरदार में नजर आएगे। सस्पेंस से भरपूर ये फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित है।