ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

करीना कपूर की हाउस पार्टी में गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा के साथ पहुंचे अर्जुन कपूर

नई दिल्ली। करीना कपूर, मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा बेस्टफ्रैंड फॉरएवर हैं, इन्हें साथ में मस्ती करते अक्सर देखा जा सकता है। शुक्रावार को करीना ने अपने फ्रैंड्स को हाउस पार्टी में इंवाइट किया । यहां उनके सिलेब्स फ्रैंड्स काफी रिलैक्स मूड में नजर आए। पार्टी में कैजुअल आउटफिट में पहुंचे सितरों ने सोशल मीडिया पर पार्टी की फोजो भी शोयर की।

मलाइका के साथ फोटो की शेयर

करीना के इस हाउस पार्टी में मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर और अमृता अरोड़ा पहुंचे थे। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर भी पोस्ट की है। तस्वीर में करीना ने व्हाइट टैंक टॉप के साथ ब्लैक पैंट्स पहनी है। वहीं मलाइका ने ब्लैक टैंक टॉप के साथ शॉर्ट्स कैरी किए।

तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- Gucci bffs forever. तस्वीर पर कमेंट करके अमृता अरोड़ा ने बताया कि ये उन्होंने खींची थीं।

गर्लफ्रैंड के साथ अर्जुन भी आए नजर

वहीं अमृता ने भी करीना के साथ की एक तस्वीर पोस्ट की। उन्होंने लिखा कि ‘जब मैं दो महीने बाद अपने BFF से मिली।

करीना के घर से निकलते हुए अर्जुन कपूर को पैपराजी ने कैमरे में कैद किया। उन्होंने ब्लैक कलर की हुडी और ब्लैक जींस पहनी हुई थी।

करीना के सीता कर रोल करने पर बवाल

बता दें कि करीना कपूर आजकल सोशल मीडिया पर लोगों का गुस्सा झेल रहीं हैं। अनका बायकॉट की मांग चल रही है। दरअसल, पिछले दिनों खबर आई कि रामायण पर बन रही फिल्म में करीना को सीता का रोल ऑफर हुआ है। और उन्हें इसके लिए 12 करोड़ की फीस भी मांगी है। बस फिर क्या था इतना सुनते ही सोशल मीडिया पर यूजर्स भड़क गए और करीना का विरोध करने लगे।

लोगों को आपत्ति इस बात से हैं कि करीना ने एक मुस्लिम से शादी की है और अब उनका नाम करीना कपूर खान है, बेटे का नाम तैमूर है ऐसे में वो माता सीता का किरदार कैसे निभा सकती हैं।