Braz
ब्रेकिंग
ग्रीस में छुट्टियां मनाकर लौटे हार्दिक पांड्या फतेहाबाद में 2 शिकायतों के बाद सेंट्रल बैंक की जांच में खुलासा; हैड कैशियर पर FIR युवक की तलाश करने उतरे मछुआरे की मिली लाश 10 महीने बाद किसानों ने खोला मोर्चा, लखीमपुर बना ‘मिनी पंजाब’; केंद्रीय मंत्री अजय मिश्र टेनी की बर्खास्तगी की मांग शहर में 10 घंटे रहेंगे शाह... सुरक्षा में तैनात रहेंगे 40 आईपीएस अफसर और 3000 जवान बिहार में मौसम विभाग का अलर्ट दवा के साथ न करें इन चीजों का सेवन सबरीमाला मंदिर का इतिहास भगवान श्रीकृष्ण की हर लीला भक्तों के मन को है लुभाती निजी क्षेत्र में देश का सबसे बड़ा 2600 बेड का है अस्पताल, 64 आपरेशन थियेटर, 81 गंभीर बीमारियों के स्पेशलिस्ट डॉक्टर करेंगे इलाज

Ramanand Sagar की परपोती बोल्डनेस में देती हैं बड़ी स्टार्स को टक्कर, हॉटनेस देख लोग करते हैं काइली जेनर से तुलना

नई दिल्ली। रामानंद सागर की ‘रामायण’ को आज भी लोग काफी पसंद करते हैं। बीते साल शुरू हुए लॉकडाउन में ‘रामायण’ को देख लोग काफी खुश हुए थे। इस बार ​भी ‘रामायण’ को लॉकडाउन में पुन: प्रसारित किया जा रहा है। ‘रामायण’ आज भी घर-घर में लोकप्रीय है। अगर टीआरपी की बात करें तो इस शो ने अबतक के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए। एक वक्त कभी ऐसा भी था जब एक छत के नीचे ‘रामायण’ देखने के लिए पूरा मोहल्ला इकठ्ठा होता था। वहीं ‘रामायण’ के फिर से शुरू होने के बाद इस शो के सभी स्टारकास्ट एक बार फिर से लाइम लाइट में आ गए हैं। खैर आज हम न तो शो की बात कर रहे हैं ना ही इसके स्टारकास्ट की, बल्कि आज हम शो के मेकर रामानंद सागर की परपोती साक्षी चोपड़ा के बारे में आपको बताने जा रहे हैं। साक्षी असल जिंदगी में बेहद बोल्ड और ग्लैमरस हैं। इस बात का गवाह उनका सोशल मीडिया अकाउंट है। यहां देखें तस्वीरें…

रामानंद सागर की परपोती साक्षी चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी हॉट एंड सीजलिंग तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट करती रहती हैं। सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें आते ही वायरल हो जाती हैं। साक्षी की हॉटनेस देखकर उन्हें भारतीय काइली जेनर भी करते हैं। दरअसल, बोल्डनेस और खूबसूरत फिगर की वजह से इनकी तुलना काइली जेनर से की जाने लगी है। उनकी हर तस्वीर को फैंस काफी पंसद करते हैं। वहीं इंस्टाग्राम पर उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। यही नहीं उन्हें इंस्टा पर 5 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। उनकी हर तस्वीर पर लाइक्स और कमेंट्स की भरमार रहती है।

आपको बता दें कि साक्षी चोपड़ा, मोती सागर की पोती और फिल्म प्रोड्यूसर मीनाक्षी सागर की बेटी हैं। साक्षी चोपड़ा एक टैलेंट कंपनी चलाती हैं। फिलहाल, वो लॉस एंजेलिस, कैलिफोर्निया में रहती हैं। अमेरिका में उन्होंने फिल्म और एक्टिंग का भी कोर्स किया है। यही नहीं अगर उनकी इंस्टाग्राम प्रोफाइल को देखें तो वह खुद को सिंगर और सॉग राइटर बताती हैं।

साक्षी के एजुकेशन की बात करेंत तो उन्होंने लंदन के ट्रिनिटी कॉलेज से पढ़ाई की हैं और उनके पास वेस्टर्न वोकल्स की डिग्री है। उनका पहला म्यूजिक वीडियो नीना सिमोन की क्लासिक हिट ‘फीलिंग गुड’ का कवर था, जो उनके फैंस के बीच खूब हिट रहा था।

Braz