ब्रेकिंग
विधायक इंद्र साव के नेतृत्व में निकली रैली में उमड़ा जन सैलाब विधानसभा चुनाव से ज्यादा की मिलेगी इस बार लीड :-इंद्र साव भाटापारा शहर पुलिस द्वारा संतमाता कर्मा वार्ड भाटापारा में घटित अंधेकत्ल के मामले का 24 घंटे के भीतर किया गया पर्दाफाश भाटापारा शहर पुलिस द्वारा आनलाईन क्रिकेट सट्टा का संचालन करने वाले 03 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार बृजमोहन अग्रवाल ने भाटापारा नगर में रोड शो कर जनता से भाजपा के लिए वोट मांगे कांग्रेस की राजनीति का उद्देश्य युवराज को लांच कर परिवार के लिए सत्ता का उपयोग करना है -मुख्यमंत्री विष्णु देव साय। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा न... बृजमोहन अग्रवाल का जन्मदिन माता देवालय वार्ड तालाब समीप में झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ ने वार्डवासियों के साथ मनाया रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स...

Pathan के सेट से लीक हुईं शाहरुख ख़ान की लेटेस्ट फोटोज़ और वीडियो, देखें यहां चल रही है शूटिंग

नई दिल्ली। बॉलीवुड के किंग ख़ान यानी शाहरुख ख़ान के फैंस उन्हें बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं। यही वजह है कि फैंस उनकी अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। फिलहाल फिल्म की शूटिंग UAE में चल रही है। पठान के सेट कुछ फोटोज़ और वीडियो सामने आई है जिसमें किंग ख़ान फाइट सीन शूट करते दिख रहे हैं। वीडियो में दिख रहा है कि शाहरुख एक स्टंटपर्सन के साथ गाड़ी की छत पर खड़े हुए हैं। इसके बाद चलती गाड़ी के ऊपर दोनों का फाइट सीन शूट हो रहा है। किंग ख़ान के एक फैन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ये वीडियो शेयर किया है जो कि सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

पठान के सेट से किंग ख़ान के अब तक कई वीडियो और फोटोज़ सामने आ चुके हैं। कुछ दिन पहले भी शाहरुख का एक ऐसा ही वीडियो लीक हुआ था जिसमें वो खतरनाक स्टंट करते दिखाई दे रहे थे। वीडियो में शाहरुख खान ट्रक पर फाइट सीन की शूटिंग करते हुए नजर आ रहे थे। वहीं दूसरे वीडियो में किंग खान बुर्ज खलीफा के सामने शूटिंग करते दिखाई दे रहे थे। आपको बता दें कि ‘पठान’ पहली ऐसी बॉलीवुड फिल्म है जिसकी शूटिंग दुनिया की सबसे बड़ी इमारत में शामिल बुर्ज खलीफा में की गई है। अभी तक भारत की कई फिल्मों और गानों की शूटिंग में बुर्ज खलीफा नजर आ चुकी है, लेकिन सभी की शूटिंग इस इमारत के सामने हुई है। किसी ने भी इस इमारत के अंदर शूटिंग नहीं की है। यह पहली बार होगा जब किसी बॉलीवुड फिल्म बुर्ज ख़लीफा की बिल्डिंग अंदर से नज़र आएगी।

यशराज बैनर तले बन रही फिल्म पठान की शूटिंग लंबे समय से जारी है। इस फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद कर रहे हैं। वहीं पठान में शाहरुख खान के साथ अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। इस फिल्म की रिलीज़ को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गयी है।