ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

सोनू सूद के घर पहुंची IT की टीम तो सोशल मीडिया पर भड़के फैंस, ट्रेंड कर रहा #IstandWithSonuSood

कोरोना वायरस (कोविड-19) महामारी के दौरान गरीबों की मदद करने वाले बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद पर इनकम टैक्स की कार्रवाई गुरुवार को लगातार दूसरे दिन भी जारी है। अधिकारियों की टीम दूसरे दिन भी सोनू सूद के घर पर सर्वे के लिए पहुंच गई है। इससे पहले बुधवार को एक्टर से जुड़ी 6 संपत्तियों का सर्वे हो चुका है, जिनमें उनका चैरिटी बेस्ड ऑफिस भी शामिल है।  वहीं  हांलाकि सोनू सूद के आधा दर्जन ठिकानों पर आईटी के सर्वे की खबर जैसे ही आम लोगों तक पहुंची सोनू सोशल मीडिया पर भी ट्रेंड करने लगे। बड़ी तादाद में लोग सोशल मीडिया पर उनके समर्थन में आगे आ गए। ट्विटर पर#IndiaWithSonuSood और #IstandWithSonuSood ट्रेंड करने लगा। सोनू सूद को उनके फैंस का भरपूर सपोर्ट मिल रहा है।

सोनू सूद के छह ठिकानों पर आयकर छापे
आपको बतां दे कि बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद के मुंबई स्थित दफ्तर पर बुधवार को आय कर के अधिकारी जांच के लिए पहुंचे। उनके छह ठिकानों पर भी आयकर विभाग ने छापा मारा है। सूत्रों के अनुसार सूद के जिन छह ठिकानों पर छापा मारा गया है, उनमें उनका कार्यालय भी शामिल है। उनके घर पर आयकर के छापे के बाद इसे राजनीतिक रंग भी दिया जा रहा है। हाल ही में सूद आम आदमी पार्टी की तरफ से दिल्ली में छात्रों से जुड़े एक प्रचार के ब्रांड एम्बेसडर बने हैं। कुछ लोग इन छापों को इसी से जोड़कर देख रहे हैं। ऐसी अटकलें थी कि श्री सूद आम आदमी पार्टी में शामिल हो सकते हैं हालांकि सूद ने पहले एक बयान में कहा था कि आम आदमी पार्टी के साथ उनकी कोई राजनीतिक बात नहीं हुई है।

सोनू सूद के साथ लाखों परिवारों की दुआएं हैं : केजरीवाल 
वहीं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि सोनू सूद के साथ भारत के उन लाखों परिवारों की दुआएं हैं, जिन्हें मुश्किल घड़ी में इस अभिनेता का सहयोग मिला था। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि आयकर विभाग के अधिकारी कथित कर चोरी की जांच के सिलसिले में बुधवार को मुंबई व कुछ अन्य स्थानों पर सोनू सूद से संबद्ध परिसरों में पहुंचे। केजरीवाल ने सूद के समर्थन में उतरते हुए ट्वीट में कहा, ‘‘ सच्चाई की राह पर लाखों मुश्किलें हैं, लेकिन सच्चाई की हमेशा जीत होती है। सच्चाई के रास्ते पर लाखों मुश्किलें आती हैं, लेकिन जीत हमेशा सच्चाई की ही होती है। सोनू जी के साथ भारत के उन लाखों परिवारों की दुआएं हैं, जिन्हें मुश्किल घड़ी में सोनू जी का साथ मिला था।”