ब्रेकिंग
बृजमोहन अग्रवाल का जन्मदिन माता देवालय वार्ड तालाब समीप में झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ ने वार्डवासियों के साथ मनाया रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद

Karan Johar से बहस पर दिव्या अग्रवाल ने अब दिया जवाब, ‘किसी को इम्प्रेस करने से फिल्म तो मिल जाएगी लेकिन…’

नई दिल्ली। करण जौहर का शो ‘बिग बॉस ओटीटी’ खत्म होने के बाद चर्चा में है। ‘बिग बॉस ओटीटी’ का पहला सीज़न एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल ने जीता है। शो खत्म होने के बाद से दिव्या लगातार चर्चा में बनी हुई हैं और इंटरव्यूज़ दे रही हैं। अपने इंटरव्यूज़ में एक्ट्रेस शो की जर्नी और कंटेस्टेंट्स के बारे में खुलकर अपनी राय रख रही हैं, अब इसी बीच दिव्या ने शो में करण जौहर के साथ हुई बहस पर अपनी राय रखी है।

आपको याद होगा कि बिग बॉस ओटीटी के शुरुआती दिनों में दिव्या और करण जौहर के बीच तीखी बहस हुई थी जिसके बाद एक्ट्रेस को काफी ट्रोल भी किया गया था। अब एक्ट्रेस ने उस पूरे मामले पर रिएक्शन दिया है। सिद्धार्थ कनन ने साथ बातचीत में एंकर ने दिव्या से पूछा कि करण से बहस करने के बाद उन्हें नहीं लगता कि उनके फिल्मी करियर पर इसका असर पड़ेगा। इस पर दिव्या ने कहा, ‘एक आर्टिस्ट के तौर मैं बहुत कॉन्फीडेंट हूं, मैं कभी भूखी नहीं मरूंगी। एक्टिंग मेरा प्रोफेशन और मैं इसके लिए बहुत पैशनेट हूं। लेकिन इसका मतलब ये बिल्कुल नहीं है कि मैं अपना पैशन सिर्फ करण जौहर की फिल्म में ही दिखा सकती हूं’।

‘मैं वो कर रही हूं जो मैं करना चाहती हूं। कोई फर्क नहीं पड़ता कि वो करण जौहर की फिल्म हो, रीजनल फिल्म हो या कोई शॉर्ट फिल्म। अगर किसी को इम्प्रेस करने से मुझे फिल्म मिल जाती है तो ऑडियंस सब देख सकती है। अगर मैं एक्टिंग नहीं कर पाई तो लोग मेरी आलोचना करेंगे, फिर कोई फर्क नहीं पड़ता कि मैं कितनी फिल्मों में काम करती हूं’। आगे दिव्या ने कहा वो उस वक्त अपने हिसाब से सही थीं, वो गलत नहीं थीं। वो कभी अपनी बात रखने से ख़ुद को रोकेंगी नहीं। एक्ट्रेस ने कहा शुरुआत में करण और उनके बीच बहस हुई थी, लेकिन अंत तक आते-आते वो दिव्या को पसंद करने लगे थे।