ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

Honsla Rakh Trailer: शहनाज़ गिल और दिलजीत दोसांझ की फिल्म ‘हौसला रख’ का ट्रेलर रिलीज़, देखें वीडियो

नई दिल्ली। टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद फैंस शहनाज कौर गिल की एक झलक पाने के लिए तरस गए थे। सिद्धार्थ की मौत से शहनाज़ पूरी तरह पब्लिक अपियरेंस से दूर हो चुकी हैं। ऐसे में उनकी अपकमिंग फिल्म ‘हौसला रख’ के मेकर्स ने एक्ट्रेस के फैंस को तोहफा देते हुए फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया है। इस फिल्म में शहनाज़ के साथ फेमस पंजाबी एक्टर और सिंगर दिलजीत दोसांझ और सोनम बाजवा नज़र आने वाली हैं। फिल्म 15 अक्टूबर को रिलीज़ होगी।

फिल्म का ट्रेलर काफी मज़ेदार है। इस फिल्म में दिलजीत और शहनाज़ पति-पत्नी की भूमिका में नज़र आने वाले हैं जो कि शहनाज़ की डिलीवरी के बाद तलाक लेकर अलग हो जाते हैं। ट्रेलर में दिखाया गया है शहनाज़ से अलग होने के बाद दिलजीत अकेले अपने बेटे को पालते हैं और इस दौरान कई परेशानियों का सामना करते हैं। तभी उनकी लाइफ में एक खूबसूरत महिला यानी सोनम बाजवा की एंट्री होती है दिलजीत उनपर दिल हार बैठते हैं। दोनों की लव स्टोरी सेट होने ही वाली होती है कि तभी दिलजीत की एक्स वाइफ शहनाज़ फिर से सामने आ जाती हैं और फिर शुरू होते हैं दिलजीत की जिंदगी में स्यापे। कुल मिलाकर कहा जाए को ट्रेलर काफी एंटरटेनिंग है जो आपको बोर नहीं होने देगा। अब फिल्म कैसी होगी ये तो आपको 15 अक्टूब को ही पता चलेगा। तब तक देखें ट्रेलर।

आपको बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला का 2 सितंबर को निधन हो गया था। सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद उनके परिवार के साथ ही उनकी खास दोस्त रहीं शहनाज गिल भी टूट सी गई हैं। शहनाज गिल आखिरी बार सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम संस्कार के वक्त ही नजर आई थीं। जिसके बाद से अब तक शहनाज गिल ना तो नजर आईं और ना ही उनके बारे में कोई खबर है। ऐसे में शहनाज के फैंस को उनकी काफी फिक्र है कि वो किस हाल में हैं।