ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

जाह्नवी कपूर ने अपने हाथ पर गुदवा लिया वो नाम, जिसे कहती हैं- I Love You…! फैंस के टूटे दिल… देखें वायरल वीडियो

नई दिल्ली। श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ने गुरुवार को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से कई वेकेशन फोटो पोस्ट कीं। इन तस्वीरों के बीच जाह्नवी ने एक ऐसा वीडियो भी पोस्ट किया, जो वायरल हो गया है। दरअसल, इस वीडियो में जाह्नवी अपने हाथ पर उसके नाम का टैटू बनवाते हुए नज़र आ रही हैं, जिसे वो प्यार करती हैं।वीडियो में जाह्नवी को छपटपटाते हुए देखा जा सकता है।

जाह्नवी कपूर यंग जनरेशन की उन एक्ट्रेसेज़ में शामिल हैं, जो सोशल मीडिया में बहुत सक्रिय रहती है। पल-पल की ख़बर और अपडेट्स देना इस पीढ़ी की आदत बन चुकी है, ताकि अपने फैंस और फॉलोअर्स के सम्पर्क में बने रहें। वैसे भी कोविड-19 महामारी ने फैंस के साथ संवाद करने का सोशल मीडिया को एक अहम ज़रिया बना दिया है।

जाह्नवी ने गुरुवार को जो तस्वीरें पोस्ट की हैं, वो छुट्टी के दौरान की लग रही हैं। इन तस्वीरों में जाह्नवी कभी हनुमान मंदिर के सामने हाथ जोड़े हुए नज़र आती हैं। कहीं, स्विमिंग पूल में मस्ती करते हुए। कुछ तस्वीरें लोकेशन की भी हैं। हालांकि, वो कहां है, इसका खुलासा नहीं किया है। इन तस्वीरों के बीच एक फोटो और वीडियो बेहद ख़ास है। यह तस्वीर है उनके हाथ पर बने नये टैटू की- I love you my labbu.

इसके साथ एक वीडियो भी है, जिसमें जाह्नवी दर्द होने पर गोविंदा-गोविंदा चिल्ला रही हैं। जाह्नवी की इस पोस्ट पर कई फैंस ने उनसे पूछा की लब्बू कौन है। कुछ ने लिखा कि चलो अब कहीं और चलते हैं। वैसे जाह्नवी के फैंस को परेशान होने की ज़रूरत नहीं है, क्योंकि लब्बू का सीक्रेट कुछ और है।

दरअसल, श्रीदेवी बेटी जाह्नवी को प्यार से लब्बू बुलाती थीं। इस साल मां की तीसरी पुण्य तिथि पर जाह्नवी ने श्रीदेवी का लिखा एक नोट इंस्टाग्राम पर शेयर किया था, जिसमें लिखा था- I love you my labbu. You are the best baby in the world. जाह्नवी ने वही पूरी लाइम टैटू के रूप में अपने हाथ पर गुदवाकर मां की याद को हमेशा अपने क़रीब कर लिया है।