ब्रेकिंग
Essay Help From Licensed Authors Come affrontare Nervosismo estremo मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज गांधी जयंती के अवसर पर छत्तीसगढ़ शासन की महत्वकांक्षी योजना 'महात्मा गांधी रूरल इंडस्ट्रियल पार्क योजना' के शुभारंभ महिला श्रमिक की मौत पर की खबर के बाद जागे परिवहन विभाग और ट्रैफिक पुलिस, नामली थाना क्षेत्र में की कार्रवाई AIIMS : ड्यूटी के दौरान मोबाइल फोन के इस्तेमाल पर बैन अब तक 7 के शव बरामद, आईएएफ ने 2 चीता हेलीकॉप्टर किए तैनात, 8 लोगों का सफल रेस्क्यू क्या Pavitra Punia- Ejaz Khan ने  कर ली सगाई? दशहरे के दिन ही खुलता है रावण के इस मंदिर का द्वार खुद स्टार्ट किया पम्पिंग सेट, कहा- पशुओं में दूध की होती है वृद्धि हटाए गए कर्मियों को नौकरी देने की मांग, 19-20 को करेंगे भूख हड़ताल

जाह्नवी कपूर ने अपने हाथ पर गुदवा लिया वो नाम, जिसे कहती हैं- I Love You…! फैंस के टूटे दिल… देखें वायरल वीडियो

नई दिल्ली। श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ने गुरुवार को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से कई वेकेशन फोटो पोस्ट कीं। इन तस्वीरों के बीच जाह्नवी ने एक ऐसा वीडियो भी पोस्ट किया, जो वायरल हो गया है। दरअसल, इस वीडियो में जाह्नवी अपने हाथ पर उसके नाम का टैटू बनवाते हुए नज़र आ रही हैं, जिसे वो प्यार करती हैं।वीडियो में जाह्नवी को छपटपटाते हुए देखा जा सकता है।

जाह्नवी कपूर यंग जनरेशन की उन एक्ट्रेसेज़ में शामिल हैं, जो सोशल मीडिया में बहुत सक्रिय रहती है। पल-पल की ख़बर और अपडेट्स देना इस पीढ़ी की आदत बन चुकी है, ताकि अपने फैंस और फॉलोअर्स के सम्पर्क में बने रहें। वैसे भी कोविड-19 महामारी ने फैंस के साथ संवाद करने का सोशल मीडिया को एक अहम ज़रिया बना दिया है।

जाह्नवी ने गुरुवार को जो तस्वीरें पोस्ट की हैं, वो छुट्टी के दौरान की लग रही हैं। इन तस्वीरों में जाह्नवी कभी हनुमान मंदिर के सामने हाथ जोड़े हुए नज़र आती हैं। कहीं, स्विमिंग पूल में मस्ती करते हुए। कुछ तस्वीरें लोकेशन की भी हैं। हालांकि, वो कहां है, इसका खुलासा नहीं किया है। इन तस्वीरों के बीच एक फोटो और वीडियो बेहद ख़ास है। यह तस्वीर है उनके हाथ पर बने नये टैटू की- I love you my labbu.

इसके साथ एक वीडियो भी है, जिसमें जाह्नवी दर्द होने पर गोविंदा-गोविंदा चिल्ला रही हैं। जाह्नवी की इस पोस्ट पर कई फैंस ने उनसे पूछा की लब्बू कौन है। कुछ ने लिखा कि चलो अब कहीं और चलते हैं। वैसे जाह्नवी के फैंस को परेशान होने की ज़रूरत नहीं है, क्योंकि लब्बू का सीक्रेट कुछ और है।

दरअसल, श्रीदेवी बेटी जाह्नवी को प्यार से लब्बू बुलाती थीं। इस साल मां की तीसरी पुण्य तिथि पर जाह्नवी ने श्रीदेवी का लिखा एक नोट इंस्टाग्राम पर शेयर किया था, जिसमें लिखा था- I love you my labbu. You are the best baby in the world. जाह्नवी ने वही पूरी लाइम टैटू के रूप में अपने हाथ पर गुदवाकर मां की याद को हमेशा अपने क़रीब कर लिया है।