ब्रेकिंग
रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन

Sensex-Nifty में बड़ी गिरावट, Tata Steel समेत कई शेयर बुरी तरह टूटे

नई दिल्‍ली। Sensex समेत सभी Share Market के लिए शुक्रवार का दिन अच्‍छा नहीं रहा। US Federal Bank के बॉन्‍ड खरीद शुरू करने की खबर से शेयर बाजार में मायूसी रही और 300 अंक गिरकर 55329 अंक पर बंद हुआ। वहीं Nifty 50 153.15 अंक गिरकर 16415.70 अंक पर बंद हुआ। Sensex में सबसे ज्‍यादा 8.86 फीसद की गिरावट टाटा स्टील में हुई। इसके अलावा कोटक बैंक, आईसीआईसीआई बैंक, डॉ रेड्डीज, एसबीआई, एलएंडटी, एक्सिस बैंक, एचडीएफसी बैंक और रिलायंस इंडस्ट्रीज गिरने वाले प्रमुख शेयरों में शामिल थे।

SMC Global के सौरभ जैन के मुताबिक बाजार में गिरावट का कारण अमेरिकी फेडरल रिजर्व बैंक का बाजार से लिक्विडिटी सपोर्ट कम करने का बयान रहा। इस कारण दुनियाभर के बाजारों में मंदी का रुख देखा गया।

इससे पहले दिन में एशियाई बाजारों में बिकवाली के बीच रिलायंस इंडस्ट्रीज, एचडीएफसी बैंक और आईसीआईसीआई बैंक जैसे बड़े शेयरों में गिरावट के चलते प्रमुख शेयर सूचकांक सेंसेक्स शुक्रवार को शुरुआती कारोबार में 400 अंक से अधिक टूट गया।

इस दौरान 30 शेयरों वाला सूचकांक 445.02 अंक या 0.80 प्रतिशत की गिरावट के साथ 55,184.47 पर कारोबार कर रहा था, जबकि व्यापक एनएसई निफ्टी 147.10 अंक या 0.89 प्रतिशत फिसलकर 16,421.75 पर आ गया।

दूसरी ओर Hind Uni के शेयर सबसे ज्‍यादा 4.79 फीसद चढ़े। भारती एयरटेल, एशियन पेंट्स, इंफोसिस और मारुति में बढ़त देखने को मिली। पिछले सत्र में सेंसेक्स 162.78 अंक या 0.29 प्रतिशत की गिरावट के साथ 55,629.49 पर और निफ्टी 45.75 अंक या 0.28 प्रतिशत की गिरावट के साथ 16,568.85 पर बंद हुआ था।

शेयर बाजार गुरुवार को मुहर्रम के कारण पर बंद था। शेयर बाजार के अस्थाई आंकड़ों के मुताबिक विदेशी संस्थागत निवेशकों (एफआईआई) ने बुधवार को सकल आधार पर 595.32 करोड़ रुपये के शेयर बेचे। इस बीच अंतरराष्ट्रीय तेल बेंचमार्क ब्रेंट क्रूड 0.42 प्रतिशत बढ़कर 66.73 डॉलर प्रति बैरल के स्तर पर था।