ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

‘Aryan Khan दुर्भाग्य से गलत वक्त पर गलत जगह था, वो अच्छा बच्चा है’ शाह रुख ख़ान के बेटे के सपोर्ट में आईं ये स्टार

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर सलमान ख़ान, निर्देशक पूजा भट्ट, हंसल मेहता समेत कई सितारों के बाद अब ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुज़ैन ख़ान ने शाह रुख ख़ान को सपोर्ट किया और उनके बेटे आर्यन ख़ान के लिए फिक्र ज़ाहिर की है। आर्यन को शनिवार को एनसीबी ने एक क्रूज पर रेव पार्टी करने के दौरान पकड़ा था। फिलहाल आर्यन 7 अक्टूबर तक एनसीबी की कस्टडी में हैं।

इस मामले पर अब तक कई सितारों के रिएक्शन सामने आ चुके हैं जिन्हें शाह रुख के लिए दुख ज़ाहिर का है। वहीं इस केस पर अब सुज़ैन खान ने भी प्रतिक्रिया दी है। ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुज़ैन का कहना है कि दुर्भाग्य से आर्यन गलत वक्त पर गलत जगह था, जब्कि वो एक अच्छा लड़का है। पत्रकार शोभा डे के एक पोस्ट पर कमेंट करते हुए सुज़ैन ने लिखा, ‘मुझे लगता है कि ये आर्यन खान के बारे में नहीं है, क्योंकि दुर्भाग्य से वह गलत समय पर गलत जगह पर था, इस स्थिति को एक उदाहरण बनाया जा रहा है जिसमें कुछ लोगों को मज़ा आता है क्योंकि वो बॉलीवुड के लोगों का शिकार करते हैं। यह दुखद और अनुचित है क्योंकि वो एक अच्छा बच्चा है। मैं गौरी और शाहरुख के साथ खड़ी हूं’।

jagran

 मीका सिंह ने किया ये ट्वीट : मशहूर सिंगर मीका सिंह ने भी आर्यन खान और शाह रुख खान का सपोर्ट किया है। साथ उन्होंने एनसीबी पर तंज कसा है। मीका सिंह ने सोशल मीडिया के जरिए आर्यन खान को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, ‘वाह क्या सुंदर कॉर्डेलिया क्रूज है, काश मैं वहां जाता। मैंने सुना है कि वहां बहुत सारे लोग थे लेकिन मैं आर्यन के अलावा और किसी को नहीं देख सका… इतने बड़े क्रूज में सिर्फ आर्यन ही घूम रहा था क्या… हद है.. गुड मॉर्निंग आपका दिन शानदार हो..।’

हंसल मेहता ने लिखा, ‘एक माता- पिता के लिए यह कष्‍टकारी है कि उसका बच्‍चा मुश्‍किल में हो। यो तब और मुश्किल हो जाता है जब लोग कानून से पहले ही अपना जजमेंट देने लग जाते हैं। यह माता- पिता और चाइल्‍ड के रिलेशनशिप के लिए अपमानजनक और अनुचित है। शाहरुख, मैं आपके साथ हूं।’