ब्रेकिंग
बृजमोहन अग्रवाल का जन्मदिन माता देवालय वार्ड तालाब समीप में झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ ने वार्डवासियों के साथ मनाया रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद

कटरीना कैफ को करीना कपूर ने सबके सामने कहा था ‘भाभी’, शर्म से लाल हो गए थे रणबीर कपूर

नई दिल्ली। एक वक्त था जब रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ की गिनती बॉलीवुड के सबसे हॉट कपल्स में होती थी। इनके इश्क के चर्चे गली-गली में होते थे। खबर तो येभी थी कि दोनों लिवइन रिलेशन में रहने लगे थे। रणबीर के साथ अपने रिश्ते को लेकर कैटरीना बहुत सीरियस थीं। फिर वो वक्त भी आया जब दोनों अलग हो गए। अब कैटरीना का नाम विक्की कौशल से तो वहीं रणबीर की जिंदगी में आलिया आ चुकीं हैं।

ऐसे सामने आई थी रिश्ते की सच्चाई

हालांकि उस दौर में भी रणबीर-कैटरीना ने कभी अपने रिश्ते तो स्वीकार नहीं किया था। मीडिया भी बस उनके साथ रहने की अटकले ही लगाता रहा। ये भेद तब खुला जब करीना ने सबके सामने रणबीर की गर्लफ्रेंड को भाभी कहकर बुलाया। और इस तरह करीना ने इनके रिश्ते पर मुहर लगा दी थी।

करीना ने कैट को कहा था ‘भाभी’

हुआ ये कि कुछ साल पहले करीना कपूर खान ने करण जौहर के शो में रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ के रिश्ते के बारे में बात की खुलासा कर दिया था। इतना ही नहीं इस इंटरव्यू में उन्होंने कैटरीना को ‘भाभी’ तक कह दिया था। करीना ने कहा कि वो रणबीर की शादी में लहंगा पहनेगीं और चिकनी चमेली गाने पर डांस भी करेंगी। सके अलावा करीना ने यहां कैटरीना कैफ की खूब तारीफ करते हुए कहा कि-‘वो बहुत अच्छी लड़की हैं

इस इंटरव्यू में रणबीर जितनी बार भी कैटरीना का नाम सुनते शर्म से लाल हो जाते। आपको बता दें कि रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ साल 2009 में आई फिल्म ‘अजब प्रेम की गजब कहानी’ की शूटिंग के दौरान एक-दूसरे के करीब आए और तभी से दोनों के अफेयर की खबरें मीडिया में फैलने लगी थीं। जग्गा जासूस के वक्त तक तो दोनों के अलग होने की बातें सामने आने लगीं।